होम / Flipkart की सेल में iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max को भारी डिस्काउंट, बस इतने कीमत पर मिल रहा फोन

Flipkart की सेल में iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max को भारी डिस्काउंट, बस इतने कीमत पर मिल रहा फोन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 23, 2024, 8:55 pm IST

iPhone 16 Pro Max

India News (इंडिया न्यूज), Smartphone: अमेरिकी डिवाइस निर्माता कंपनी Apple के iPhone 15 Pro मॉडल्स को ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart की आगामी Big Billion Days Sale में भारी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। इस सेल में iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max की कीमत 1 लाख रुपये से कम होगी।

iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max को भारी डिस्काउंट

इन स्मार्टफोन्स पर सामान्य डिस्काउंट के अलावा चुनिंदा बैंकों के कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलेंगे। भारत में Apple ने iPhone 16 के लॉन्च के बाद इन दोनों स्मार्टफोन्स की बिक्री बंद कर दी है। iPhone 15 Pro के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,09,900 रुपये और iPhone 15 Pro Max की कीमत 1,34,900 रुपये है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को Flipkart की सेल में क्रमश: 89,999 रुपये और 99,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

दुनिया भर में बजा भारतीय प्रधानमंत्री का डंका, अब PM Modi के साथ अमेरिका से भारत आएगी ये अप्सरा

Flipkart पर इस फोन पर EMI ट्रांजेक्शन डिस्काउंट 

Flipkart चुनिंदा बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन से खरीदारी करने पर एक्सचेंज डिस्काउंट और कैशबैक भी देगा। इससे इन स्मार्टफोन की कीमत सेल प्राइस से भी कम हो जाएगी। Apple ने iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के बाद देश में कुछ पुराने प्रोडक्ट्स की बिक्री बंद कर दी है। इनमें iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max, iPhone 13 और Apple Watch Series 9 शामिल हैं। ये प्रोडक्ट्स Apple की वेबसाइट पर लिस्ट नहीं हैं, लेकिन थर्ड पार्टी रिटेलर्स या रिफर्बिश्ड स्टोर्स के जरिए उपलब्ध हो सकते हैं। iPhone 15 Pro Max और Apple Watch Series 9 को पिछले साल iPhone 15 Pro के साथ पेश किया गया था।

क्या है इसका कीमत?

Apple के iPhone 16 और iPhone 16 Plus की मांग पिछली सीरीज के समान मॉडल्स के मुकाबले साल-दर-साल आधार पर बढ़ी है। कंपनी को पहले वीकेंड में iPhone 16 के लिए करीब 10 फीसदी और iPhone 16 Plus के लिए करीब 48 फीसदी ज्यादा प्री-ऑर्डर्स मिले। प्री-ऑर्डर्स के पहले वीकेंड में iPhone 16 सीरीज के करीब 37 लाख यूनिट्स बिकने की उम्मीद है। यह पिछले साल पेश किए गए iPhone 15 सीरीज के मुकाबले करीब 12.7 फीसदी की कमी है। नए आईफोन सीरीज के लॉन्च के समय एप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स का अभाव प्री-ऑर्डर की कम संख्या का एक कारण हो सकता है।

Prayagraj : SP कार्यकर्ताओं ने गायों के साथ सड़कों पर उतरकर अनूठे अंदाज में किया प्रदर्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बदलापुर रेप केस के आरोपी अक्षय शिंदे के साथ आखिरी 10 मिनट में क्या हुआ? पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Anuj Pratap Singh Encounter: ‘वर्दी का गलत फायदा न उठाएं’; STF पर बरसीं अनुज सिंह की बहन अमीषा
Jharkhand News: झारखंड के ‘गड्ढे’ में फंसी शिवराज चौहान की कार, हेमंत सोरेन सरकार की खुल गई पोल
क्या सच में होती है बुरी आत्माएं? जानें इंसानों को कैसे महसूस होता है भूतों का अस्तित्व
Durga Pooja 2024: इस दिन से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि, मां दुर्गा को पसन्न करने के लिए कैसे करे घर की सफाई
एशिया नहीं यूरोप में बनेगा नया इस्लामिक देश! मुस्लिम महिलाओं को करना होगा ये काम
MP Road Accident: मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में पति के खिलाफ केस! पत्नी घायल
ADVERTISEMENT