होम / Hyundai Motor Company: हुंडई क्रेटा एन लाइन एसयूवी की बुकिंग शुरु, 11 मार्च को होगी लॉन्च 

Hyundai Motor Company: हुंडई क्रेटा एन लाइन एसयूवी की बुकिंग शुरु, 11 मार्च को होगी लॉन्च 

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 29, 2024, 5:40 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Hyundai Motor Company:  कोरियाई कार निर्माता Hyundai ने आज (29 फरवरी) भारत में अपनी आगामी एसयूवी Creta N Line की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। इसकी बुकिंग 25,000 रुपये की बुकिंग राशि के साथ की जा सकती है। ग्राहक अपनी बुकिंग ऑनलाइन या देश भर में अधिकृत हुंडई डीलरशिप पर जाकर कर सकते हैं।

Also Read: T Suthendraraja: राजीव गांधी हत्याकांड में रिहा दोषी संथन की मौत, चेन्नई के अस्पताल में था भर्ती

नया संस्करण लॉन्च

हुंडई ने इस साल की शुरुआत में अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी क्रेटा की दूसरी पीढ़ी का नया संस्करण लॉन्च किया था। अब कंपनी 11 मार्च 2024 को अपने स्पोर्टियर वर्जन क्रेटा एन लाइन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस एसयूवी के लॉन्च के लिए कंपनी ने आज इसके लॉन्च से पहले बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है।

इन सुविधाओं से होगा लैस

इस खबर को साझा करते हुए हुंडई ने कहा है कि आगामी क्रेटा एन लाइन डब्ल्यूआरसी से प्रेरित डिजाइन, आर18 अलॉय व्हील, लाल रंग के फ्रंट और रियर ब्रेक कैलिपर्स और साइड सिल पर लाल इंसर्ट, लाल इंसर्ट के साथ रियर स्किड प्लेट, ट्विन टिप एग्जॉस्ट, एक्टिव और के साथ आएगी। इसके साथ ही निष्क्रिय सुरक्षा सुविधाएँ, 360-डिग्री कैमरा, 6-एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ईएससी), हिल असिस्ट कंट्रोल (एचएसी), ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और ब्लैक रूफ रेल्स के साथ एन लाइन एक्सक्लूसिव ब्लू रंग की पेशकश की जाएगी।

तीसरा एन लाइन उत्पाद होगा लॉन्च

हुंडई क्रेटा एन लाइन भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला तीसरा एन लाइन उत्पाद होगा। भारत में हुंडई की अन्य एन लाइन पेशकशों में आई20 एन लाइन और वेन्यू एन लाइन शामिल हैं। हुंडई क्रेटा एन लाइन को 18 से 22 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत रेंज में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Also Read: लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी अब्दुल करीम टुंडा बरी, सिलसिलेवार विस्फोट से जुड़ा था मामला

ड्राइविंग अनुभव होगा बेहतर 

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ, तरुण गर्ग ने कहा कि “हुंडई क्रेटा एन लाइन की शुरुआत के साथ, हम एक बार फिर उद्योग में एकरसता को तोड़ने के लिए तैयार हैं। हमें हुंडई क्रेटा एन लाइन के लिए बुकिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और हमें विश्वास है कि हम अपने ग्राहकों के लिए मजेदार ड्राइविंग अनुभव को और बेहतर बनाएंगे।”

Also Read: भारत-ग्रीस के बीच UPI पर हुआ समझौता, ग्रीस के साथ इन देशों में भी कर सकते हैं ट्रांजेक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT