होम / 20W बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

20W बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 13, 2022, 1:09 pm IST
ADVERTISEMENT
20W बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Infinix 32-inch Y1 Smart TV

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Infinix ने भारत में अपने एक नए किफायती स्मार्ट टीवी Infinix 32-inch Y1 Smart TV को लॉन्च किया है। कंपनी के इस नए स्मार्ट टीवी की कीमत 10,000 रुपये से कम है और ब्रांड का दावा है कि यह आज तक का भारत का सबसे किफायती स्मार्ट टीवी होगा। Infinix ने पिछले साल भारत में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया और X1 और X3 सीरीज़ के तहत 32 इंच से लेकर 43 इंच के फुल एचडी टीवी तक के स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है।

नए Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा और शुरुआती लॉन्च ऑफर के तहत आपको अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है, जिससे टीवी की कीमत 8,000 रुपये के करीब आ जाएगी। आइए इनफिनिक्स के नए किफायती स्मार्ट टीवी पर विस्तार से एक नजर डालते हैं।

भारत में कीमत और उपलब्धता

Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी की कीमत 8,999 रुपये है और यह 18 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। टीवी ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी पर मिल रहे ऑफर्स

लॉन्च ऑफर्स की बात करे तो, खरीदार एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 900 रुपये (10% छूट) प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से 5% अनलिमिटेड कैशबैक भी पा सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Infinix 32-इंच Y1 32-इंच HD रिज़ॉल्यूशन (1366 x 768 पिक्सल) और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। जहां तक ​​ब्राइटनेस की बात है तो स्क्रीन को 250nits तक मिल सकता है। ऑडियो के लिए, टीवी डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W स्पीकर सेटअप के साथ आता है। डिजाइन की बात करें तो Infinix TV चारों तरफ पतले बेज़ल के साथ आता है।

स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर प्रोसेसर, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्ट टीवी प्राइम वीडियो, Zee5, YouTube, SonyLIV, आज तक जैसे ऐप्स और स्टोर के माध्यम से डाउनलोड किए जा सकने वाले अन्य ऐप्स के साथ पहले से इंस्टॉल आता है। यह एंड्रॉइड-आधारित स्मार्ट टीवी नहीं है, बल्कि यह कंपनी के कस्टम-निर्मित ओएस जैसा दिखता है।

अन्य खास फीचर्स की डिटेल्स

अन्य विशेषताओं में तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक ऑप्टिकल पोर्ट, एक लैन पोर्ट, मिराकास्ट और कास्ट विकल्प शामिल हैं। साथी रिमोट YouTube, ब्राउज़र और प्राइम वीडियो के लिए हॉटकी के साथ आता है।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT