होम / 45W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग के साथ Infinix INBook X1 Neo भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से लॉन्च, जानिए कीमत

45W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग के साथ Infinix INBook X1 Neo भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से लॉन्च, जानिए कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 18, 2022, 3:37 pm IST
ADVERTISEMENT
45W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग के साथ Infinix INBook X1 Neo भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से लॉन्च, जानिए कीमत

Infinix INBook X1 Neo

इंडिया न्यूज़, गैजेट न्यूज़ (Infinix INBook X1 Neo) : इंफीनिक्स ने भारत में अपने लैपटॉप बाजार में अपने नए लैपटॉप Infinix InBook X1 Series को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने पिछले महीने यानी जून में अपने ब्रांड न्यू लैपटॉप इनबुक एक्स1 स्लिम लैपटॉप को 35,999 रुपये की कीमत के साथ मार्केट में पेश किया था और अब कंपनी ने 25,000 रूपये से भी कम कीमत में अपने नए लैपटॉप इनबुक एक्स1 नियो को ग्राहकों के लिए पेश किया है।

इस ब्रांड न्यू लैपटॉप को खासकर छात्रों के लिए और उनकी ज़रूरतों को देखते हुए बनाया गया है। यह लैपटॉप एक इंटेल प्रोसेसर के साथ लैस है और विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। आइए लैपटॉप की कीमत, उपलब्धता, बिक्री की तारीख और फीचर्स पर विस्तार से एक नजर डालते हैं।

Infinix INBook X1 Neo की भारत में कीमत और उपलब्धता

INBook X1 Neo के 8GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। लैपटॉप की बिक्री 21 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। यह ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix INBook X1 Neo FEATURES

इस ब्रांड न्यू लैपटॉप में 14-इंच की फुल HD स्क्रीन है जिसमें 100% sRGB और 300 निट्स पीक ब्राइटनेस है। मशीन 8GB रैम और 256GB NVMe PCle 3.0 SSD स्टोरेज विकल्प के साथ Intel Celeron N5100 क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ लैस है।

डिजाइन के लिए, INBook X1 Neo एक अल्ट्रा-टिकाऊ एल्यूमीनियम मेटक की बॉडी से बना है और इसका वजन 1.24 किलोग्राम है और यह 14.8 मिमी मोटा है जो इसे पतला और हल्का बनाता है। इसके अलावा, X1 नियो में 50Whr की बैटरी लगी है, जिसे पूरे एक दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ 45W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग है।

लैपटॉप के अन्य फीचर्स

पोर्ट ऑप्शंसकी बात करे तो, INBook X1 Neo एक एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-ए, दो यूएसबी टाइप-सी, एक एसडी कार्ड स्लॉट और एक हेडफोन जैक के साथ आता है। लैपटॉप में डुअल स्टारलाइट फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा है। अन्य फीचर्स में एक डीटीएस साउंड सिस्टम, बैकलाइट कीबोर्ड और विंडोज 11 ओएस शामिल हैं।

ये भी पढ़े : हिल होल्ड और कॉलिंग फीचर के साथ मूवओएस 3 का अपडेट, लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए अन्य फीचर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT