होम / 5,000mAh की बैटरी और 6.6-इंच डिस्प्ले के साथ Infinix Smart 6 HD भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

5,000mAh की बैटरी और 6.6-इंच डिस्प्ले के साथ Infinix Smart 6 HD भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 8, 2022, 1:43 pm IST
ADVERTISEMENT
5,000mAh की बैटरी और 6.6-इंच डिस्प्ले के साथ Infinix Smart 6 HD भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Infinix Smart 6 HD

इंडिया न्यूज़, Gadget News : इंफीनिक्स ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इंफीनिक्स स्मार्ट 6 एचडी को स्मार्ट 6 सीरीज में अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में पेश किया है। स्मार्ट 6 और स्मार्ट 6 प्लस के बाद नया स्मार्ट 6 एचडी सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था।

स्मार्ट 6 एचडी इस सीरीज की सबसे किफायती पेशकश है। यह सिंगल स्टोरेज विकल्प के साथ आता है और उन लोगों के लिए आइडियल है जो फीचर फोन से नए एंड्रॉइड स्मार्टफोन अनुभव पर स्विच करना चाहते हैं। आइए भारत में Infinix Smart 6 HD की कीमत, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Infinix Smart 6 HD की भारत में कीमत

यह लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में सिंगल स्टोरेज विकल्प के साथ आता है। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। इसकी कीमत 6,799 रुपये है और यह तीन रंगों – एक्वा स्काई, फोर्स ब्लैक और ओरिजिन ब्लू में आता है। इंफीनिक्स स्मार्ट 6 HD की बिक्री 12 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

फोन की खास स्पेसिफिकेशंस की बात करे तो, फोन 6.6 इंच के टीएफटी एलसीडी के साथ आता है। स्क्रीन में मानक 60Hz रिफ्रेश रेट और फ्रंट कैमरे के लिए टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नॉच है। साथ ही डिस्प्ले में 1600 x 720 पिक्सल का एचडी+ रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गयी है।

हुड के तहत, क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 एसओसी है। चिपसेट को PowerVR GE8320 GPU और 2GB RAM के साथ जोड़ा गया है। फोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। हुड के तहत केवल 2 जीबी रैम के साथ, स्मार्ट 6 एचडी बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 11 गो वर्जन पर चलता है। इसमें एंड्रॉइड के ऊपर XOS 7.6 की परत है।

पीछे की तरफ चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है। फोन सिंगल कैमरा सेंसर और मॉड्यूल के अंदर एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है। ट्रिपल-कैमरा सेटअप की तरह दिखने के लिए कैमरा मॉड्यूल के अंदर दो और डमी कटआउट हैं। स्मार्ट 6 एचडी में 8MP का रियर कैमरा सेंसर है। सेल्फी के लिए वाटर-ड्रॉप नॉच में 5MP का फ्रंट कैमरा है।

स्मार्ट 6 एचडी में माइक्रो-यूएसडी पोर्ट के माध्यम से 5W चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी है। यह 3.5 मिमी हेडफोन जैक, सिंगल स्पीकर और डुअल-सिम के लिए सपोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : Infinix Hot 12 Pro की आज पहली सेल, फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगा उपलब्ध

ये भी पढ़ें : Realme C33 जल्द होगा भारत में लॉन्च, रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन हुए लीक

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT