होम / Infinix Smart 6 Plus अपनी पहली बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 6 Plus अपनी पहली बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 4, 2022, 3:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Infinix Smart 6 Plus अपनी पहली बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 6 Plus

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Infinix Smart 6 Plus देश में पहली बार खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। जैसे की आप जानते ही होंगे स्मार्टफोन ने पिछले हफ्ते भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की और यह स्मार्ट 6 लाइनअप के तहत कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है। Infinix Smart 6 Plus एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है और यह Helio G25 प्रोसेसर के साथ लैस है। स्मार्टफोन में एक बड़ा डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।

स्मार्ट 6 प्लस के अन्य मुख्य आकर्षण में 8MP कैमरा, टॉर्च के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं। आइए भारत में Smart 6 Plus की कीमत, उपलब्धता, और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Infinix Smart 6 Plus के ऑफर और सेल डिटेल्स

इंफीनिक्स का यह न्य स्मार्टफोन कल दोपहर 12:00 बजे से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। Infinix स्मार्ट 6 प्लस खरीदार ICICI और कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 10% की छूट के पात्र होंगे। आईसीआईसीआई बैंक डेबिट कार्ड ग्राहक स्मार्ट 6 प्लस की खरीद पर 500 रुपये की तत्काल छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। वहीं, कोटक बैंक डेबिट कार्ड धारक अपनी खरीदारी पर 750 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

हमेशा की तरह, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहक अपनी खरीदारी पर 5% कैशबैक के पात्र होंगे। इंफिनिक्स स्मार्ट 6 प्लस के खरीदार गूगल नेस्ट हब और गूगल नेस्ट मिनी को क्रमश 4999 रुपये और 1999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Infinix स्मार्ट 6 प्लस की भारत में कीमत

भारत में Smart 6 Plus की कीमत 3GB + 64GB कॉन्फ़िगरेशन के लिए 7,999 रुपये है। आपको बता दे यह अभी सिर्फ संभावित कीमत ही है और कंपनी भविष्य में कीमतों में संशोधन कर सकती है।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

लेटेस्ट स्मार्ट सीरीज स्मार्टफोन में 1600 × 720 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.82-इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 440nits की पीक ब्राइटनेस, 1200:1 कंट्रास्ट रेश्यो और पांडा MN228 ग्लास प्रोटेक्शन है। स्मार्ट 6 प्लस को पॉवर देने के लिए एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर और एक IMG PowerVR GE8320 GPU दिया गया है।

स्मार्टफोन 3GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक करता है। यूजर्स को डेडिकेटेड माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने का विकल्प भी मिलता है। यह एंड्रॉइड 12 (गो एडिशन) पर आधारित XOS 10.6 को बूट करता है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 6 प्लस एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है जिसमें एक 8MP शूटर, एक डेप्थ सेंसर और एक डुअल एलईडी फ्लैश शामिल है। स्मार्टफोन 5MP के फ्रंट शूटर और डुअल LED फ्लैश से लैस है। लेटेस्ट स्मार्ट सीरीज़ स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी यूनिट और 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट पैक करता है। स्मार्टफोन में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और डीटीएस सराउंड साउंड भी है।

Infinix Smart 6 Plus दो कलर ऑप्शन- मिरेकल ब्लैक और ट्रैंक्विल सी ब्लू में आता है। इसका वजन 202 ग्राम है और इसका माप 172.6 × 77.7 × 8.7 मिमी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें डुअल-सिम, 4जी, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस की सुविधा है।

ये भी पढ़ें : 150W फास्ट चार्जिंग के साथ OnePlus 10T लॉन्च, पहली सेल में मिलेगा धमाकेदार डिस्काउंट, जानिए डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT