होम / Infinix Smart 6 Plus भारत में 29 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए फोन के खास फीचर्स

Infinix Smart 6 Plus भारत में 29 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए फोन के खास फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 28, 2022, 11:28 am IST
ADVERTISEMENT
Infinix Smart 6 Plus भारत में 29 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए फोन के खास फीचर्स

Infinix Smart 6 Plus

इंडिया न्यूज़, Gadget News : इंफीनिक्स ने अप्रैल के महीने में भारतीय बाजार में Infinix Smart 6 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ब्रांड अब लाइनअप में एक और स्मार्टफोन इनफिनिक्स स्मार्ट 6 प्लस जोड़ने के लिए कमर कस रहा है। इंफीनिक्स स्मार्ट 6 प्लस भारतीय बाजार में 29 जुलाई को लॉन्च होगा।

फोन के लॉन्च से पहले, ई-कॉमर्स वेबसाइट – फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है, जो अपकमिंग इनफिनिक्स स्मार्टफोन के डिजाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करती है।

Infinix Smart 6 Plus का डिज़ाइन और फीचर्स

अपकमिंग इंफीनिक्स स्मार्टफोन ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा जैसा कि टीज़र इमेज में देखा जा सकता है। डिवाइस का फ्रंट पैनल वाटरड्रॉप नॉच और डुअल फ्रंट फ्लैश के साथ आएगा। साथ ही स्मार्टफोन के बैक पैनल में एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप और एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर एक एलईडी फ्लैश है।

स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.82 इंच का बड़ा एचडी+ डिस्प्ले दिए जाने की पुष्टि की गयी है। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी यूनिट और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। लॉन्च माइक्रो-साइट से यह भी पता चलता है कि डिवाइस 6GB LPDDR4X रैम पैक करेगा, जिसमें 3GB वर्चुअल रैम शामिल है।

Infinix Smart 6 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्मार्ट 6 मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर, पावरवीआर जीपीयू और 2 जीबी रैम के साथ लैस है। स्मार्टफोन में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.82-इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 500nits की पीक ब्राइटनेस और वाटरड्रॉप नॉच है। यह Android 11 Go वर्जन को बूट करता है।

Infinix Smart 6 में 8MP का रियर शूटर है जो एक डेप्थ सेंसर और एक LED फ्लैश के साथ आता है। यह सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP के फ्रंट शूटर पर निर्भर करता है।

स्मार्ट 6 5000mAh बैटरी यूनिट और 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। स्मार्टफोन एक माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी प्रदान करता है।

ये भी पढ़े : गूगल मैप 10 भारतीय शहरों में लाया स्ट्रीट व्यू फीचर, जानिए शहरों की सूची और कैसे करे फीचर का प्रयोग

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT