होम / iPhone14 Pro और iPhone14 Pro Max यूज़र्स के डिस्प्ले में आई दिक्कत, इस परेशानी की बताई ये वजह

iPhone14 Pro और iPhone14 Pro Max यूज़र्स के डिस्प्ले में आई दिक्कत, इस परेशानी की बताई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 28, 2022, 5:15 pm IST
iPhone14 Pro और iPhone14 Pro Max यूज़र्स के डिस्प्ले में आई दिक्कत, इस परेशानी की बताई ये वजह

Apple iPhone 14 Pro and iPhone 14 Max Users Facing Problem

iPhone 14 Pro and iPhone 14 Pro Max Users Facing Problem: ऐपल (Apple) के लेटेस्ट iPhone14 Pro और iPhone14 Pro Max यूज़र्स फोन से जुड़ी दिक्कत को लेकर काफी परेशान है। दरअसल, यूज़र्स को आईफोन की स्क्रीन पर एक साथ कई ग्रीन लाइन दिखने लगती है। ऐपल ने इस बात को मान कर बग की जानकारी दी है। कंपनी ने जल्द इस बग को ठीक करने के लिए भी कहा है।

इस परेशानी की ये बताई वजह

आपको बता दें कि कंपनी ने एक बयान में कहा, “हमें इस बग के बारे में पता चला है और कंपनी एक अपडेट के जरिए इस बग को जल्द से जल्द ठीक करेगी।” बताया गया कि 14 Pro Max के बहुत सारे यूजर्स के फोन में ये समस्या काफी ज्यादा थी।

इस बारे में कई यूजर्स का कहना है कि ये समस्या फोन में iOS 16.2 अपडेट के बाद सामने आई, लेकिन वहीं कुछ यूज़र्स ये भी कहा हैं कि iOS 16 में भी ये दिक्कत सामने आई थी। एक Reddit यूज़र ने कहा कि उसने अपने iPhone 14 Pro Max को ऐपल के केयर सेंटर पर दिखाया था। वहां के टेक्नीशियन ने कहा कि ये हार्डवेयर प्रॉब्लम नहीं है।

हरे रंग की ही लाइन के अलावा और भी समस्या आई सामने

इसके अलावा ये भी बात सामने आई है कि हर यूजर के फोन पर हरे रंग की ही लाइन नहीं दिख रही हैं, बल्कि कई यूजर्स के फोन में लाइन का कलर और नंबर अभी अलग-अलग है।

कई यूजर्स ने सफेद रंग की होरिजेंटल लाइन की शिकायत की, तो कई ने हरे और पीले रंग की लाइन दिखने की बात बताई है। इसी के चलते Apple के Support टीम ने यूजर्स से ट्विटर पर कहा कि जिनके फोन में भी ये समस्या आ रही है, वो DM करें और कंपनी को अपने iOS वर्जन के नंबर और क्या समस्या आ रही है, वो भी बताएं।

अगले साल आ सकता है iOS 16.3 अपडेट

ऐसा माना जा रहा है कि iPhone 14 Pro सीरीज़ फोन पर होरिजेंटल लाइन की समस्या को ठीक करने के लिए कंपनी एक इंक्रीमेंटल सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर सकती है। बता दें कि Apple मौजूदा समय में iOS 16.3 की टेस्टिंग कर रहा है। कंपनी जनवरी 2023 में इस नए अपडेट को लॉन्च कर सकती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT