होम / तहलका मचाने आ रहा है iQOO 9T, फीचर्स बना देंगे दीवाना

तहलका मचाने आ रहा है iQOO 9T, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 15, 2022, 12:17 pm IST
ADVERTISEMENT
तहलका मचाने आ रहा है iQOO 9T, फीचर्स बना देंगे दीवाना

iQOO 9T

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: iQOO 9T जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले, iQOO ने अमेज़न पर स्मार्टफोन के आधिकारिक डिज़ाइन को टीज़ किया है। अमेज़न पर iQOO 9T की एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है, जिससे आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन का पता चलता है। हालांकि iQOO ने लॉन्च की सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह पुष्टि हो गई है कि फोन इस साल के अंत तक भारतीय बाजारों में डेब्यू करेगा।

गेमिंग में देगा शानदार परफॉरमेंस

लीक्स की माने तो यह फोन एक प्रीमियम स्मार्टफोन होने वला है क्योंकि यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का अपग्रेड है। नया चिपसेट पावर एफिशिएंसी में 30 प्रतिशत की वृद्धि करता है और परफॉरमेंस में 10 प्रतिशत का सुधार देखने को मिलता है। अपने पिछले अधिकांश फोन की तरह, iQOO 9T भी एक गेमिंग सेंट्रिक फ़ोन होगा।

जुलाई के अंत तक होगा लॉन्च

लीक्स में इस बात का खुलासा हुआ है कि iQOO 9T जुलाई के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि स्मार्टफोन पावर-पैक प्रदर्शन की पेशकश करेगा और इसमें टॉप नौच गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा । iQOO 9T पहले लॉन्च किए गए iQOO 9 Pro का अपग्रेड होगा, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 के साथ लॉन्च किया गया था।

iQOO 9T will be launched by the end of July

इतनी हो सकती है कीमत

जहां तक ​​कीमत का सवाल है, स्मार्टफोन की कीमत और अन्य स्पेक्स के बारे में अभी पता नहीं है, लेकिन इसके स्पेक्स को देखते हुए, भारत में इसकी कीमत 50,000 रुपये से ऊपर होगी। अगर हम iQOO 9 सीरीज के अन्य फोन देखें, तो iQOO 9 Pro भारत में 43,000 रुपये में मिलता है, 9 Pro 65,000 रुपये में उपलब्ध है।

iQOO 10 सीरीज भी जल्द होने वाली है लॉन्च

9T की कीमत 9 प्रो से अधिक हो सकती है या चीजों को थोड़ा आसान बनाने के लिए, iQOO आगामी फ्लैगशिप फोन की कीमत को भी कम कर सकता है। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि iQOO 10 सीरीज के जल्द ही चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। चीन में लॉन्च के बाद, फोन भारत में भी आ जाएगा।

200W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा iQOO 10

iQOO 10 क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है, यह प्रोसेसर वनप्लस, ओप्पो, मोटोरोला, आसुस और कई अन्य ब्रांडों के आने वाले नए फ्लैगशिप फ़ोन्स में देखने को मिलने वाला है। iQOO 10, जो कि प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी का सबसे शानदार फ़ोन होने वाला है, इसमें 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। 200W चार्जिंग सपोर्ट के साथ यह स्मार्टफोन पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमे 200W चार्जिंग सपोर्ट मिलने जा रहा है।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT