होम / iQOO Z6 Lite 5G आज दोपहर 12 बजे के बाद अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र, फीचर्स

iQOO Z6 Lite 5G आज दोपहर 12 बजे के बाद अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र, फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 14, 2022, 10:49 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : iQOO Z6 Lite 5G भारत में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। आपको बता दे इस डिवाइस को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया है और Z6- लाइनअप के तहत यह कंपनी का चौथा डिवाइस है। भारत में Z6-सीरीज के तहत iQOO Z6, iQOO Z6 5G, और iQOO Z6 Pro 5G पहले से ही उपलब्ध है।

iQOO Z6 Lite 5G काफी कमाल के फीचर्स से लैस है। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 50MP कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी यूनिट है। iQOO Z6 Lite 5G भी इन-बॉक्स चार्जर को छोड़ने वाला देश का पहला iQOO स्मार्टफोन है। आइए भारत में iQOO Z6 Lite 5G की कीमत, लॉन्च ऑफर, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

iQOO Z6 Lite 5G की उपलब्धता

iQOO Z6 Lite 5G

iQOO Z6 Lite 5G आज दोपहर 12:15 बजे विशेष रूप से अमेज़न इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

फोन की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर

iQOO Z6 Lite के 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 13,999 रुपये और 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 15,499 रुपये रखी गयी है। इस फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon और iQOO की वेबसाइट पर शुरू होगी। कंपनी इस फ़ोन के साथ चार्जर नहीं दे रही है इसलिए ग्राहकों को इसके लिए चार्जर अलग से खरीदना होगा।

लॉन्च ऑफर के रूप में, iQOO ने SBI के साथ साझेदारी की है और iQOO Z6 लाइट खरीदार क्रेडिट कार्ड लेनदेन के साथ 2,500 रुपये का फ्लैट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड ऑफ़र केवल 14 और 15 सितंबर को मान्य है। इसके अतिरिक्त, iQOO Z6 लाइट खरीदार कॉम्बो ऑफ़र के रूप में 399 रुपये में संगत 18W फास्ट चार्जिंग एडाप्टर का लाभ उठा सकते हैं।

iQOO Z6 Lite 5G के फीचर्स

फोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन में 6.58 इंच की स्क्रीन हैं, जो Full HD+ डिस्प्ले के साथ आती है। इसके साथ ही फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। बैटरी की बात करे तो इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन के 2 मॉडल लॉन्च किये गए हैं।

जिसमें 4 GB रैम के साथ 64 GB इंटरनल स्टोरेज और 6 GB रैम के साथ 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल मौजूद हैं। इसके साथ साथ फोन में एक्सटेंडेड रैम का फीचर भी उपलब्ध है। कैमरा के बारे में बात की जाये तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा मैक्रो कैमरा दिया गया है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 2 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड है। जो Funtouch OS पर काम करता है। कंपनी द्वारा इस फोन को Stellar Green और Mystic Night जैसे 2 रंगों के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा।

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ‘उद्धव ठाकरे नहीं देंगे जवाब क्योंकि वह डरे हुए हैं…’ अमित शाह ने लगाया बड़ा आरोप -India News
India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News
Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News
Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
ADVERTISEMENT