होम / iQOO Z6 लाइट इंडिया 14 सितंबर को होगा लॉन्च, अमेज़न पर खरीदने के लिए होगा उपलब्ध

iQOO Z6 लाइट इंडिया 14 सितंबर को होगा लॉन्च, अमेज़न पर खरीदने के लिए होगा उपलब्ध

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 5, 2022, 12:33 pm IST
ADVERTISEMENT
iQOO Z6 लाइट इंडिया 14 सितंबर को होगा लॉन्च, अमेज़न पर खरीदने के लिए होगा उपलब्ध

iQOO Z6 Lite

इंडिया न्यूज़, Gadget News : iQOO ने इस साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में iQOO Z6 सीरीज को लॉन्च किया था। अभी तक, ब्रांड के पास Z6 लाइनअप के तहत तीन स्मार्टफोन हैं – iQOO Z6, iQOO Z6 5G, और iQOO Z6 Pro 5G। अब, कंपनी Z6 सीरीज के एक और स्मार्टफोन – iQOO Z6 Lite को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। iQOO ने अब घोषणा की है कि iQOO Z6 Lite देश में 14 सितंबर को लॉन्च होगा। अन्य सभी iQOO स्मार्टफोन की तरह, iQOO Z6 Lite भी अमेज़न के माध्यम से बेचा जाएगा।

लॉन्च से पहले, अमेज़न पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है जो अपकमिंग iQOO Z6 लाइट के लुक का खुलासा करती है। आइए एक नज़र डालते हैं iQOO Z6 Lite की ज्ञात जानकारी की तरफ।

iQOO Z6 Lite का डिज़ाइन

अपकमिंग iQOO Z6 Lite, जैसा कि टीज़र में देखा गया है, ऐसा प्रतीत होता है कि इसका डिज़ाइन iQOO Z6 5G जैसा है। स्मार्टफोन में एक फ्लैट एज डिज़ाइन और एक वॉटरड्रॉप नॉच भी है। हालाँकि, अपकमिंग Z-सीरीज़ स्मार्टफोन के लिए कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन iQOO Z6 और iQOO Z6 Pro के जैसा ही प्रतीत होता है।

iQOO Z6 लाइट की स्पेसिफिकेशंस

अमेज़ॅन लॉन्च माइक्रो-साइट से यह पता चलता है कि iQOO Z6 लाइट एक वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले पेश करेगा। माइक्रो-साइट आगे बताती है कि अपकमिंग Z6 लाइट दोहरी 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करेगा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लैस होगा।

iQOO ने अभी प्रोसेसर डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक रिपोर्ट से पता चला है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 सीरीज प्रोसेसर से लैस होगा। iQOO आने वाले दिनों में Amazon पर स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करेगा।

ये भी पढ़ें : Moto Edge 30 Ultra का आधिकारिक वीडियो लॉन्च से पहले हुआ लीक, फोन 200MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च

ये भी पढ़ें :  कर दिया ऐसा कारनामा जिस पर एप्पल भी रह गया हैरान, दिया इतने लाख का इनाम

ये भी पढ़ें : कॉलिंग और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आने वाली ये हैं चार बेस्ट स्मार्टवॉच, देखें पूरी सूची

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे    !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT