होम / iQoo Z6 SE जल्द लेगा भारत में एंट्री, कंपनी की वेबसाइट पर आई खूबसूरत तस्वीरें

iQoo Z6 SE जल्द लेगा भारत में एंट्री, कंपनी की वेबसाइट पर आई खूबसूरत तस्वीरें

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : July 9, 2022, 1:01 pm IST
ADVERTISEMENT
iQoo Z6 SE जल्द लेगा भारत में एंट्री, कंपनी की वेबसाइट पर आई खूबसूरत तस्वीरें

iQoo Z6 SE

इंडिया न्यूज, Gadget News (iQoo Z6 SE): स्मार्टफोन ब्रांड iQOO जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन iQOO Z6 SE को भारत में लांच करेगा। इससे पहले हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में iQOO Neo 6 लॉन्च किया है।

वही बात अगर Z6 सीरीज कि करें तो कंपनी ने इस सीरिज के कई स्मार्टफोन्स iQOO Z6, iQOO Z6 5G और iQOO Z6 Pro 5G देश में पेश किए थे। अब बताया गया है कि कंपनी एक नए मिंड रेंज स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी कर रही है। यह डिवाइस iQOO Z Series का ही होगा। इसे iQOO Z6 SE (Speed Edition) नाम से पेश किया जाएगा।

देश में iQOO के फोन्स पसंद करने वालों के पास जल्द ही और भी कई आप्शन होंगे। दरअसल, iQoo India वेबसाइट पर इस नए स्मार्टफोन iQoo Z6 SE (स्पीड एडिशन) की तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे अंदेशा है कि कंपनी जल्द ही अब यह हैंडसेट देश में लॉन्च करेगी।

हालांकि फिलहाल फोन के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। यहां तक कि कंपनी की ओर से फिलहाल इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

इससे पहले iQOO Z6 Seies के इस अपकमिंग फोन के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है और न ही कंपनी ने देश में इसकी लॉन्चिंग को टीज किया है। उम्मीद की जा रही है कि आगे आने वाले समय में कंपनी इस संबंध में जानकारियां शेयर कर सकती है।

iQOO 9T इसी महीने होगा लॉन्च

इसके अलावा यह भी जानकारी है कि भारत में कंपनी का एक और स्मार्टफोन iQOO 9T भी जल्द लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन को इसी महीने जुलाई में भारतीय बाजार में आ सकता है।

आइए जानते हैं इसके मुख्य फीचर्स

  • इसमें 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा।
  • इसके अलावा Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिल सकती है।

गौरतलब है कि वीवो सब्सिडियरी ने इस साल की शुरूआत में मार्च में iQoo Z6 5G को भारत में लॉन्च किया था। इस हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। हुड के तहत, यह एक स्नैपड्रैगन 695 SoC और 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। लॉन्च के वक्त इसके बेस वेरिएंट की कीमत 15,499 रुपए थी। इसके बाद iQoo Z6 Pro 5G और iQoo Z6 4G भी अप्रैल में भारत आए। इनमें 6.44-इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है और ये स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित हैं।

ये भी पढ़ें : इनकम टैक्स रिटर्न भरने की डेडलाइन करीब, सैलरी के अलावा होने वाली आय की गणना कैसे करें

ये भी पढ़े : जनता पर महंगाई की मार, घरेलू गैस सिलेंडर 50 रुपए महंगा, जानिए अब कितना हो गया दाम

ये भी पढ़ें : गेहूं के बाद आटे के निर्यात पर भी सरकार सख्त, इस तारीख से लगेगी रोक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT