होम / Electric Scooter: खरीदना चाहते है इलेक्ट्रिक स्कूटर, ये कंपनियां दे रही है जबरदस्त ऑफर

Electric Scooter: खरीदना चाहते है इलेक्ट्रिक स्कूटर, ये कंपनियां दे रही है जबरदस्त ऑफर

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 17, 2024, 1:46 am IST
ADVERTISEMENT
Electric Scooter: खरीदना चाहते है इलेक्ट्रिक स्कूटर, ये कंपनियां दे रही है जबरदस्त ऑफर

Electric Scooter: खरीदना चाहते है इलेक्ट्रिक स्कूटर, ये कंपनियां दे रही है जबरदस्त ऑफर

India News(इंडिया न्यूज),Electric Scooter: अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओडिसी इलेक्ट्रिक ने अपने लोकप्रिय मॉडलों की बैटरियों के लिए एक विस्तारित वारंटी कार्यक्रम की पेशकश की है। कंपनी 1 मार्च 2024 से ओडिसी इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकिल खरीदने वाले ग्राहकों को चुनिंदा मॉडलों पर 5 साल तक की विस्तारित वारंटी देगी। वहीं, पुणे स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी iVooMe ने एक वाहन अपग्रेड प्रोग्राम शुरू किया है, जिसमें ग्राहक अपने पुराने स्कूटर को iVooMe के नए क्लाउड कनेक्टेड स्कूटर में अपग्रेड कर सकेंगे। यह इंडस्ट्री में अपनी तरह का सबसे खास प्रोग्राम है, जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद है.

iVoom के स्कूटर को अपग्रेड करने में आता है इतना खर्च

iVoomi भारतीय बाजार में जीतएक्स, एस1 और एस1 2.0 जैसे 3 पावरफुल हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है और ग्राहक अब व्हीकल अपग्रेड प्रोग्राम के तहत किसी भी मॉडल को अपग्रेड कर सकेंगे और इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 2,999 रुपये है। अपने स्कूटर को अपग्रेड करने का सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि ग्राहकों को नवीनतम तकनीक और सभी आवश्यक सुविधाओं के साथ क्लाउड कनेक्टेड उत्पाद मिलेंगे, जिससे उनका अनुभव और बेहतर हो जाएगा। iVoomi के सह-संस्थापक और सीईओ अश्विन भंडारी ने इसे स्मार्ट ई-मोबिलिटी की दिशा में एक नए युग की शुरुआत बताया है।

ओडिसी इलेक्ट्रिक के विस्तारित बैटरी वारंटी कार्यक्रम की मुख्य विशेषताएं

ओडिसी इलेक्ट्रिक ने अपने सभी लिथियम-आयन उत्पादों के लिए एक विस्तारित बैटरी वारंटी कार्यक्रम पेश किया है, यानी कंपनी अपने सभी मॉडलों की बैटरी पर 2 साल की अतिरिक्त विस्तारित वारंटी दे रही है। विस्तारित वारंटी कार्यक्रम की शर्तों के अनुसार, बैटरी वारंटी को मानक 3 साल से लेकर कुल 5 साल तक बढ़ाया जा सकता है। ये सिर्फ बैटरी के लिए है. इस प्रोग्राम का लाभ ओडिसी के लोकप्रिय स्कूटर और बाइक जैसे इवोकिस, ई2गो+, ई2गो लाइट, हॉक प्लस, हॉक लाइट, रेसर लाइट, वी2+/वी2 और वाडर पर मिलेगा। ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नेमिन वोरा ने कहा कि इस पहल से ग्राहक बैटरी खराब होने के डर के बिना अपने ईवी का उपयोग कर सकते हैं।

ओडिसी के नए एक्सटेंडेड वारंटी प्रोग्राम की अहम बातों की बात करें तो इस प्लान को प्रोडक्ट खरीदने के 365 दिनों के भीतर खरीदा जा सकता है। ग्राहक इसकी उम्र और क्षमता के आधार पर बैटरी चार्ज के खिलाफ असीमित दावे कर सकते हैं। सेवा कंपनी के अधिकृत सेवा केंद्रों पर उपलब्ध होगी। विस्तारित बैटरी वारंटी कार्यक्रम देश भर में ओडिसी अधिकृत डीलरों के माध्यम से उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT