होम / Reliance Jio के इन पोस्टपेड प्लान्स पर डाटा समेत मिल रहा है फ्री नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio के इन पोस्टपेड प्लान्स पर डाटा समेत मिल रहा है फ्री नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 1, 2022, 11:29 am IST
ADVERTISEMENT
Reliance Jio के इन पोस्टपेड प्लान्स पर डाटा समेत मिल रहा है फ्री नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन

Jio Postpaid Plans

इंडिया न्यूज़, Reliance Jio Postpaid Plans: आज के समय में हर किसी के पास स्मार्टफोन और इंटरनेट होना आम बात है। क्योंकि फ़ोन पर ही आजकल लोग फिल्म्स और क्रिकेट का मज़े उठा सकते हैं जिसके लिए आपके पास बस OTT सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। इसके लिए कंपनियां भी अनेक ऑफर्स पेश करती रहती है वहीं यदि आप भी इस समय लाइव क्रिकेट मैच के साथ फ़िल्में और टीवी शो देखना चाहते हैं तो आप भी इन प्लान्स को ले सकते हैं। इसके लिए आपके पास एक पोस्ट पेड कनेक्शन होना जरूरी है।

इन Jio पोस्टपेड प्लान में हमें नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और अन्य स्ट्रीमिंग ऐप सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। पोस्टपेड प्लान प्रीपेड प्लान की तुलना में थोड़े अधिक महंगे हैं, लेकिन इसमें अधिक लाभ मिलते हैं, जैसे स्ट्रीमिंग ऐप्स की फ्री मेम्बरशिप। आइये जानते हैं कुछ शानदार पोस्टपेड प्लान के बारे में जिसमे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और अन्य स्ट्रीमिंग ऐप्स तक निःशुल्क पहुंच मिलती हैं।

Rs 399 Postpaid Plan

399 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान आपको सूची में मिलने वाला सबसे सस्ता प्लान है। यह प्लान नेटफ्लिक्स की मुफ्त सदस्यता के साथ-साथ प्रति माह 75GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। इस प्लान में न केवल नेटफ्लिक्स की मुफ्त मेम्बरशिप मिलती है, बल्कि अमेज़ॅन प्राइम और डिज़नी + हॉटस्टार की आप फ्री में एक्सेस कर सकते है।

Rs 599 Postpaid Plan

सूची में अगले प्लान की कीमत 599 रुपये है। इस प्लान में 100GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। सामान्य लाभों के साथ, यह प्लान Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar का फ्री एक्सेस भी प्रदान करता है।

Rs 799 Postpaid Plan

इसके बाद 799 रुपये में पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में 150GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस, 200GB डेटा रोलओवर, फैमिली प्लान के साथ 2 अतिरिक्त सिम कार्ड मिलते हैं। इसमें बाकि सभी प्लान्स की तरह ही बेनिफिट्स देखने को मिलते हैं, यह प्लान भी नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम के साथ-साथ डिज़नी + हॉटस्टार की फ्री मेम्बरशिप देता है।

Rs 999 Postpaid Plan

यदि आप और भी अधिक डेटा चाहते हैं, तो आप 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। इस प्लान के तहत आपको रोजाना 200GB डेटा मिलता है, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस मिलते हैं इसके अलावा इस फॅमिली पैक के साथ 3 सिम कार्ड भी मिलते हैं। प्लान में आपको 500GB डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है। इनके अलावा प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम के साथ-साथ डिज़नी + हॉटस्टार तक भी मुफ्त पहुंच दी गई है।

Rs 1499 Postpaid Plan

लिस्ट में सबसे महंगे प्लान की कीमत 1499 रुपये है। पोस्टपेड प्लान में 300GB डेटा मिलता है, वे अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्लान यूएई और यूएस में भी अनलिमिटेड डेटा और वॉयस ऑफर करता है। प्लान में 500GB डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। इनके अलावा, प्लान में फ्री नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम के साथ-साथ डिज़नी + हॉटस्टार की मेम्बरशिप दी गई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT