होम / OnePlus 10T के लॉन्स से पहले जाने सब कुछ, लीक्स के जरिये फोन की कीमत, प्रोसेसर, कैमरा, डिज़ाइन का हुआ खुलासा

OnePlus 10T के लॉन्स से पहले जाने सब कुछ, लीक्स के जरिये फोन की कीमत, प्रोसेसर, कैमरा, डिज़ाइन का हुआ खुलासा

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 27, 2022, 11:33 am IST
ADVERTISEMENT
OnePlus 10T के लॉन्स से पहले जाने सब कुछ, लीक्स के जरिये फोन की कीमत, प्रोसेसर, कैमरा, डिज़ाइन का हुआ खुलासा

oneplus 10T

इंडिया न्यूज़, Gadget News : OnePlus 10T अगले हफ्ते लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। हालाँकि, फोन की अधिक से अधिक जानकारी लीक्स के जरिये सामने आ गयी हैं। लेटेस्ट लीक में से एक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स के साथ फोन के रेंडर को दिखाता है। अधिकांश जानकारी आधिकारिक कीमत और उपलब्धता की डिटेल्स बाहर आ चुकी है। आइए नए OnePlus 10T के बारे में मौजूद सभी डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

OnePlus 10T ट्रिपल कैमरा के साथ होगा लॉन्च

वनप्लस 10T के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलेगा। प्राइमरी लेंस एक 50 एमपी सोनी आईएमएक्स766 सेंसर है, एक सेंसर जिसे हमने स्मार्टफोन की विस्तृत श्रृंखला पर देखा है, ठीक मिड-रेंज से प्रीमियम सेगमेंट तक। सोनी सेंसर के बड़े 1/1.56 इंच सेंसर (OIS) को इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) के साथ जोड़ा गया है।

सेंसर 10-बिट कलर में कैप्चर को सपोर्ट करता है। 50-मेगापिक्सेल यूनिट के साथ दूसरा कैमरा लेंस एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा है जिसमें 119.9-डिग्री और एक मैक्रो लेंस है। साथ ही फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल यूनिट है।

OnePlus 10T डिस्प्ले और प्रोसेसर

वनप्लस ने पुष्टि की है कि OnePlus 10T में बड़ी 6.7-इंच डिस्प्ले मिलेगी। पैनल के फुलएचडी+ रेजोल्यूशन के साथ एमोलेड होने की उम्मीद है। पैनल को 10-बिट कलर सपोर्ट के साथ-साथ HDR10+ कंप्लेंट भी मिलेगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz पर कैप किया जाएगा।

OnePlus 10T नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट को पेश करने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक होगा, जो कि OnePlus 10 Pro की तुलना में बेहतर बेंचमार्क स्कोर प्रदान करने के लिए लीक किया गया है।

वनप्लस 10T का डिज़ाइन

फोन के लॉन्च होने से पहले फोन का डिज़ाइन ऑनलाइन लीक हो गया है। आपको बता दे लेटेस्ट लीक के जरिये पता चला है कि वनप्लस 10T एक गैस-बर्नर कैमरा द्वीप डिज़ाइन का उपयोग करेगा जिसे वनप्लस 10 प्रो पर देखा था। हालाँकि, कैमरा मॉड्यूल बड़े दिखते हैं, यह OnePlus 10T के स्लिमर प्रोफाइल के कारण हो सकता है।

फोन की कीमत

एक फोन की कीमत ऐसी प्राथमिक चीज है जिसका हम लॉन्च इवेंट के दौरान इंतजार करते हैं। हालाँकि, उस पहलू पर भी लीक सामने आये है। OnePlus 10T के भारत में 49,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

कोई अलर्ट स्लाइडर या हैसलब्लैड कैमरा नहीं

इस फोन को वह प्रसिद्ध अलर्ट स्लाइडर नहीं मिलेगा जिसकी हम सभी वनप्लस डिवाइसों से उम्मीद करते आए हैं। कंपनी ने दावा किया कि उसने स्लिम प्रोफाइल बनाए रखने और फास्ट चार्जिंग प्रदान करने के लिए यह चूक की। एक और चूक हैसलब्लैड कैमरा को लेकर की गयी है। ऐसा लगता है कि वनप्लस विशेष रूप से फ्लैगशिप लाइन-अप के लिए उस फीचर्स को रखेगा।

ये भी पढ़े : वीवो टी1एक्स की आज होगी पहली बिक्री, दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और लॉन्च ऑफर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT