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इंडिया न्यूज़, (Koo Offers 28 Rupees Cashback) : भारत में यूज़र्स के लिए कू ट्विटर का सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है, यह सोशल मीडिया पर लोगों के लिए एक केंद्र बनने के साथ-साथ, डिजिटल इकोसिस्टम का भी हिस्सा बनना चाहता था। जैसे ट्विटर आपको कैसे ट्वीट करने की अनुमति देता है, वैसे ही आप प्लेटफॉर्म पर एक कू भेज सकते हैं, और इसे उन लाखों यूज़र्स के साथ साझा कर सकते हैं जिन्होंने कू पर साइन अप किया है। लेकिन इसकी लोकप्रियता ट्विटर के सामने फीकी पड़ जाती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि भारत में इसके 17 मिलियन से अधिक यूज़र्स हैं।
इसलिए, कू ऐप ने अपने यूज़र्स की संख्या को बढ़ाने के लिए एक अनूठी कैशबैक पेशकश की है, जहां उन्हें बस प्लेटफॉर्म के साथ साइन अप करना होगा और अपने एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन पर नियमित रूप से ऐप खोलना होगा। ऐसा करने से आपको एक हफ्ते में 28 रुपये तक का कैशबैक इनाम जीतने का मौका मिलता है। यह कैशबैक ऑफ़र कैसे काम करता है, और कोई इस योजना के लिए साइन अप कैसे कर सकता है। आइये इसके बारे में सब कुछ जानते है।
कू भी ट्विटर की तरह एक माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है लेकिन यह ऐप कई भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है। इसकी स्थापना 2020 में अप्रमेय राधाकृष्ण और मयंक बिदावतका द्वारा की गई थी, जो ऐप के सह-संस्थापक हैं। कू वास्तव में उस प्रतियोगिता के विजेताओं में से एक था जो 2020 में MeiTY द्वारा वैश्विक ऐप्स के लिए भारतीय विकल्प खोजने के लिए आयोजित की गई थी।
कू यूजर्स के लिए डेस्कटॉप और मोबाइल पर उपलब्ध है। आपके पास ऐप के एंड्रॉइड और आईओएस वर्शन Google Play Store और Apple App Store के माध्यम से उपलब्ध हैं। दूसरा बड़ा अंतर जो कू यूज़र्स के लिए लाता है वह यह है कि आपके एक कू में 400 कैरक्टर हो सकते हैं जो ट्विटर द्वारा समर्थित 280 कैरक्टर से अधिक हैं। कू के प्लेटफॉर्म पर 4 मिलियन से अधिक यूज़र्स होने का दावा है।
अब जब आप कू के बारे में बहुत कुछ जान चुके हैं, तो आपको इसके विशेष कैशबैक ऑफर के बारे में विस्तार से बता देते है, जिसका लाभ इन कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करके उठाया जा सकता है:
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