होम / Latest camera Price: सफर को बनाना चाहते हैं यादगार, फिट रहेगा ये कैमरा

Latest camera Price: सफर को बनाना चाहते हैं यादगार, फिट रहेगा ये कैमरा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 11, 2023, 10:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Latest camera Price: अगर आप ट्रिप प्लान कर रहे हैं और अपने सफर यादगार बनाते हैं। हमेशा के लिए कैमरा कैद करना चाहते हैं तो ये जानकारी आपके लिए है। यहां जानें कि आखिर कौन से कैमरा हैं जिन्हें आप अपनी बाइक या हेलमेट पर आसानी से फिट कर सकते हैं। इन प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट के साथ काफी कीमत में मिल रहे हैं।

अगर आप अपनी बाइक के साथ किसी ट्रिप जाने का प्लान कर रहे हैं और टेंशन में है कि हर मूमेंट को कैसे कैप्चर करेंगे तो कैसे होगा? ये जानकारी आपके लिए मददगार साबित होगी। यहां हम आपको बताएंगे कि आखिर ऐसे कौन से कैमरा हैं जिन्हें आप अपनी बाइक राइड के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं और अपना सफर को कैद कर सकते हैं। वैसे तो आप इन कैमरा को ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीकेों से खरीद सकते हैं लेकिन हम आपको बताएंगे कि किस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः- Triumph Scrambler 400X: ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400 एक्स अब भारत में हुआ लॉन्च, 2 लाख से ज्यादा कीमत लेकिन मात्र इतने रुपये में कर सकते…

QIWA 4K Action Camera

इस कैमरा को आप अपने सफर के दैरान हेलमेट पर आसानी से फिट कर सकते हैं जिसके बाद ये आप जहां जाएंगे वहां की हर वीडियो को कैप्चर कर सकता है। ऐसे कैमरा ज्यादातर वो लोग इस्तेमाल करते हैं जो ट्रैवल ब्लॉगिंग करना पसंद करते हैं और अपना हर मूमेंट कैप्चर करना चाहते हैं। यह कौमरा आप खरीदना खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से मात्र 2,199 रुपये में खरीद सकते हैं।

AUSEK 4K Action Camera

अगर आप बारिश के दौरान अपना सफर करते हैं या अंडर वॉटर भी जाते हैं तो ये एक वाटरप्रूफ कैमरा है यानी आपका कैमरा खराब नहीं होगा। आप इसमें आसानी से अपनी यादें कैद कर सकते हैं। इसमें आपको वाइड एंगल लेंस भी मिलता है। वैसे तो इसकी ओरिजनल कीमत 9999 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन से 25 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

V88R 4K Action Camera 24 MP

यह एक ऐसा कैमरा है जिससे शूट करने पर आप जब चाहे देख सकेंगे। ये 24 मेगापिक्सल कैमरा आपके सफर को हमेशा के लिए कैद कर लेगा। इस कैमरा को आप अमेजन से 27 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 2,199 रुपये में खरीद सकते हैं।

CASON CN10 4K

अगर आप सफर के दौरान ब्लागिंग करना चाहते हैं तो इस कैमरा के साथ आपको एक एक्सटर्नल माइक भी मिलता है और ये एंटी शेक वीडियो शूट कर सकता है। इसकी ओरिजनल कीमत 12,995 रुपये है लेकिन ये 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 6,467 रुपये में मिल रहा है।

यह भी पढ़ेंः- Skoda Slavia Matte: स्कोडा अब नए आकर्षक आंदाज में, जानिए क्या है इसमें खास

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT