होम / Skoda Slavia Matte: स्कोडा अब नए आकर्षक आंदाज में, जानिए क्या है इसमें खास

Skoda Slavia Matte: स्कोडा अब नए आकर्षक आंदाज में, जानिए क्या है इसमें खास

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 11, 2023, 6:27 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Skoda Slavia: स्कोडा ने अपने बेहद आकर्षक बनावट को बाजार में पेश किया है। जो कि, कंपनी की पॉपुलर सेडान का ये मैट संस्करण इसके टॉप-स्पेक स्टाइल वेरिएंट पर आधारित है। इसके अतिरिक्त, स्कोडा ने स्लाविया के स्टाइल वेरिएंट में कई सारे नए फीचर्स जोड़े हैं।

जानिए क्या है फीचर्स

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, स्कोडा स्लाविया के मैट संस्करण में वही काला और बेज डैशबोर्ड है। स्कोडा ने अब स्लाविया पर 10 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम फिर से शुरू किया है, जो सेमीकंडक्टर की कमी के कारण अस्थायी रूप से उपलब्ध नहीं था। इस सेडान का टॉप-स्पेक स्टाइल वेरिएंट अब इलेट्रिकली अडजस्टेबल ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट्स के साथ-साथ फुटवेल लाइट भी प्रदान करता है।

कीमत में हुए बदलाव

इसके साथ ही स्कोडा स्लाविया की कीमत की बात करें तो, के मैट एडिशन के लिए ग्राहकों को सेडान के टॉप-स्पेक स्टाइल वेरिएंट की तुलना में 40,000 रुपये अधिक चुकाने होंगे। स्कोडा कुशाक के समान, स्लाविया का मैट संस्करण भी कार्बन स्टील मैट ग्रे नामक शेड में उपलब्ध है। इसके मैट पेंट फिनिश के बावजूद, दरवाजे के हैंडल और बेल्टलाइन में क्रोम फिनिश बरकरार है। इस बाहरी रंग विकल्प के अलावा, स्कोडा स्लाविया के मैट एडिशन में कोई महत्वपूर्ण डिजाइन परिवर्तन नहीं है। इसके साथ ही बता दें कि, Skoda Slavia की कीमत अब 10.89 लाख रुपये से 19.12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पैन इंडिया) के बीच है। इसका मुकाबला फॉक्सवैगन वर्टस, होंडा सिटी, हुंडई वर्ना और मारुति सुजुकी सियाज से है।

दमदार इंजन के साथ आगमन

Skoda Slavia का Matte Edition 1-लीटर और 1.5-लीटर यूनिट टर्बो-पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आता है। वहीं दोनों यूनिट्स को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाता है, जबकि पहले वाले को 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है और बाद वाले को 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT