होम / 42 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक के साथ लावा प्रोबड्स एन11 नेकबैंड लॉन्च, महज 11 रुपये में उपलब्ध

42 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक के साथ लावा प्रोबड्स एन11 नेकबैंड लॉन्च, महज 11 रुपये में उपलब्ध

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 10, 2022, 11:12 am IST
ADVERTISEMENT
42 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक के साथ लावा प्रोबड्स एन11 नेकबैंड लॉन्च, महज 11 रुपये में उपलब्ध

Lava Probuds N11

इंडिया न्यूज़, Gadget News : भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा ने वायरलेस ईयरफोन की एक नई जोड़ी को लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में अपने नए बजट वायरलेस इयरफ़ोन के रूप में Lava Probuds N11 को लॉन्च किया है। Probuds N11 लंबी बैटरी लाइफ और शानदार कॉलिंग अनुभव प्रदान करने का दावा करते हैं। ईयरबड्स इस साल लॉन्च हुई एन-सीरीज में दूसरे नंबर पर हैं। लावा ने फरवरी 2022 में प्रोबड्स एन3 को अपने बजट वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन के रूप में लॉन्च किया था।

नए प्रोबड्स एन11 डुअल हॉलस्विच फंक्शन के साथ आये है। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि इयरफ़ोन एक बार चार्ज करने पर 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। आइए भारत में लावा प्रोबड्स एन11 वायरलेस नेकबैंड इयरफ़ोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Lava Probuds N11 की कीमत, उपलब्धता और ऑफर

लावा प्रोबड्स एन11 नेकबैंड को भारत में 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इंट्रोडक्टरी के एक हिस्से के रूप में, खरीदार इन नेकबैंड्स को सिर्फ 11 रुपये में अमेज़न पर 10-12 सितंबर से सुबह 11 बजे तक स्टॉक में रहने तक पा सकेंगे। 13-16 सितंबर से ग्राहकों को यह 999 रुपये में मिलेंगे। इसके बाद यह इसकी लॉन्च कीमत यानी 1,499 रुपये में ही उपलब्ध होंगे।

Lava Probuds N11 नेकबैंड, Lava ई-स्टोर, Amazon और कंपनी के 100K+ पैन इंडिया स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। लावा प्रोबड्स एन11 फायरफ्लाई ग्रीन, काई ऑरेंज और पैंथर ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

लावा प्रोबड्स एन11 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

लावा प्रोबड्स एन11 के मुख्य आकर्षण में डुअल हॉलस्विच फंक्शन-डैश स्विच, टर्बो लेटेंसी, प्रो गेम मोड और एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन शामिल हैं। यह 12mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता है। आपको यह भी बता दे कि इन प्रोबड्स की ENC टेक्नोलॉजी यूज़र्स को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर उपयोग किए जाने पर बेहतर कॉलिंग अनुभव और शोर-मुक्त आवाज स्पष्टता की अनुमति देगी।

बैटरी के मामले में, नेकबैंड 42 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकता है और 10 मिनट के चार्ज में 13 घंटे का प्लेबैक समय दे सकता है। कंपनी के अनुसार, “चुंबकीय हॉलस्विच- डैश स्विच यूज़र्स को केवल चुंबकीय बड्स को एक साथ आकर्षित करके या उन्हें अलग करके संगीत चलाने / रोकने या कॉल का उत्तर देने / काटने की अनुमति देते है।”

कनेक्टिविटी की बात करे तो नेकबैंड ब्लूटूथ v5.2, IPX6 वाटर-रेसिस्टेंट टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आता है जो डिवाइस को पसीने और स्पलैश से बचाता है। यह वॉयस असिस्टेंट सिरी और गूगल असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT