होम / Mahindra Car Offers: त्योहार के सीजन में कार खरीदने का है मन, महिंद्रा लाया है इन कारों पर बंपर छूट, जानिए क्या है खासियत

Mahindra Car Offers: त्योहार के सीजन में कार खरीदने का है मन, महिंद्रा लाया है इन कारों पर बंपर छूट, जानिए क्या है खासियत

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 9, 2023, 4:56 am IST

Mahindra Car Offers

India News (इंडिया न्यूज),Mahindra Car Offers: इस त्योहार के सीजन में आगर आप अपने घर कार लाने का सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है क्योंकि महिंद्रा इस त्योहार के सीजन को देखते हुए आपके लिए बंपर छूट लेकर आया है। जहां एसयूवी निर्माता महिंद्रा नई एसयूवी पर 1.25 लाख रुपये तक डिस्काउंट दे रहा है। जिसके लिए अक्टूबर 2023 के लिए वैलिड ऑफर में XUV400, XUV300, Marazzo, Bolero और Bolero Neo खरीदने पर छूट का फायदा मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि, महिंद्रा की जिन गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहा है उनमें इलेक्ट्रिक कार से लेकर 5 स्टार रेटिंग कार तक शामिल हैं।

जानिए कौन-कौन सी है कार और विशेषता

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है Mahindra XUV400, महिंद्रा एक्सयूवी400 कंपनी की इकलौती इलेक्ट्रिक कार है. इसे खरीदने पर सबसे ज्यादा 1.25 लाख रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है. यह लगातार तीसरा महीना है जब महिंद्रा इस कार पर डिस्काउंट दे रही है. XUV400 खरीदने पर केवल 1.25 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है.

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है Mahindra XUV300, इंडिया की सबसे सेफ कारों में शामिल एक्सयूवी300 पर भी तगड़ी छूट मिल रही है। इस महीने अगर आप ये कार खरीदते हैं तो 90,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इसे 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है Mahindra Marazzo, महिंद्रा की इकलौती MPV कार मराजो खरीदने पर 73,300 रुपये तक डिस्काउंट मिलेगा। ऑफर में 15,000 रुपये की फ्री एसेसरीज भी शामिल है। यह कार 1.5 लीटर डीजल इंजन और 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें आपको 2 सीटिंग ऑप्शन मिलेंगे।

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है Mahindra Bolero, पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो को भी डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। गांव-देहात में बेहद लोकप्रिय बोलेरो खरीदने पर 35,000-70,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। ये शानदार एसयूवी 1.5 लीटर डीजल इंजन और 5 स्टार मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है।

वहीं इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर है Mahindra Bolero Neo, अगर आपके मन में महिंद्रा बोलेरो नियो खरीदने का प्लान है, तो भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। ये एसयूवी खरीदने पर 25,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक बच सकते हैं। इस मॉडल के साथ भी फ्री एससेरीज का फायदा का मिलेगा।

ये भी पढ़े 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पंजाब में बड़े ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पाकिस्तान से हो रही थी तस्करी, पुलिस की शुरूआती जांच में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे
रविवार का दिन प्यार के लिहाज से कैसा रहेगा? अपनी राशि के हिसाब से जानिए सब कुछ
PM Modi US Visit: पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की बैठक हुई खत्म, जानिए किन-किन मुद्दों पर हुई चर्चा?
हवा में उछली स्कूटी और ओवरब्रिज में हीं 10 फीट नीचे लटकी युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई…
Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में
‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?
PM Modi US Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पीएम मोदी का गले लगाकर किया स्वागत, जानिए कौन-कौन हैं इस बैठक में शामिल?
ADVERTISEMENT