होम / Foldable Phone लेने का बना रहें मन, ये रहे बेस्ट ऑप्शन

Foldable Phone लेने का बना रहें मन, ये रहे बेस्ट ऑप्शन

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 14, 2023, 10:40 am IST
ADVERTISEMENT
Foldable Phone लेने का बना रहें मन, ये रहे बेस्ट ऑप्शन

Foldable Phone

India News (इंडिया न्यूज़): आज कल फोल्डेड फोन काफी डिमांड में हैं। यूर्जस के बीच इसका क्रेज भी खूब है। बहुते से ऐसे लोग हैं जो फोल्डेड फोन लेना तो चाहते हैं लेकिन वो समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्हे कौन सा फोन लेना चाहिए। तो हम लेकर आए हैं आपके लिए बेस्ट ऑप्शन। चलिए एक नजर डालते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip & Fold

1.Samsung Galaxy Z Flip & Fold:  इस फोन को  कोरियन कंपनी सैमसंग ने बनाया है।  कंपनी ने पिछले महीने अपने 2 नए स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किए हैं। दोनों ही फोन के लिए प्री-बुकिंग हो रही है।

इन दोनों स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन 2 SOC का सपोर्ट मिलता है। फ्लिप फोन में 6.7 इंच की Dynamic AMOLED पैनल और कवर स्क्रीन 3.4 इंच की है।

आपके बता दें कि इस फ्लिप फोन की कीमत 99,999 रुपये से शुरू होती है जबकि फोल्ड की कीमत 1,54,999 रुपये से शुरू है।

Motorola Razr 40 Ultra
Motorola Razr 40 Ultra

2. Motorola Razr 40 Ultra: कहा जाता है कि यह दुनिया का सबसे पतला और बड़ी कवर डिस्प्ले वाला फ्लिप फोन है।

अगर आप यह लेना चाहते हैं तो इसमें आपको  3.6 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ 6.9 इंच की मेन डिस्प्ले होगा। वही इस फोन की कीमत 89,999 रुपये से शुरू है।

 

Techno Phantom V fold:88,888

3.Techno Phantom V fold:88,888 रुपये में मिलने वाले इस  स्मार्टफोन में 6.42 इंच की सब-स्क्रीन और 7.5 इंच की मेन स्क्रीन मिलती है।

फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्लस चिपसेट और 5000 एमएएच की बैटरी 45 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है।

 

Oppo Find N2 Flip
Oppo Find N2 Flip

4. Oppo Find N2 Flip: 89,999 रुपये के इस फोन को रिलायंस डिजिटल पर सस्ते में बेचा जा रहा है।

6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले,50+8MP का ड्यूल कैमरा सेटअप, 32MP का फ्रंट कैमरा और Mediatek Dimensity 9000+ चिपसेट के साथ आपको यह पसंद आएगा।

जानकारी के अनुसार गूगल ने भी अपना पिक्सल फोल्ड स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फिलहाल ये भारत से दूर है। इसके साथ ही वनप्लस भी बहुत जल्द अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाला है।

Read Also: बिना पेमेंट घर लाएं नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, आया धांसू ऑफर

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT