होम / मार्वल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ! नियांटिक ने मार्वल एंटरटेनमेंट के साथ की पार्टनरशिप

मार्वल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ! नियांटिक ने मार्वल एंटरटेनमेंट के साथ की पार्टनरशिप

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 11, 2022, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
मार्वल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ! नियांटिक ने मार्वल एंटरटेनमेंट के साथ की पार्टनरशिप

Marvel World Of Heroes

इंडिया न्यूज़, Tech News : मार्वल के सुपरहीरो अब असली दुनिया के मेटावर्स में एक मजेदार गेम का हिस्सा होंगे। फन फेम को नियांटिक ने मार्वल एंटरटेनमेंट के साथ पार्टनरशिप में डेवलप किया गया है। यह गेम खेलने वाले को अपना पसंदीदा मार्वल सुपरहीरो बनने, मार्वल मल्टीवर्स में कई वैकल्पिक वास्तविकताओं की यात्रा करने और अलग-अलग जगहों पर विभिन्न पात्रों और कहानियों के साथ जुड़ने की अनुमति देगा।

‘मार्वल वर्ल्ड ऑफ हीरोज’ एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मोबाइल गेम है। जो आइकोनिक मार्वल यूनिवर्स को असली दुनिया में पेश करेगा और इसे 2023 में दुनिया भर में यूज़र्स के लिए लॉन्च किया जाएगा।

लीड गेम डिज़ाइनर नील मेलविल ने कही यह बात

नए गेम के बारे में बात करते हुए, लीड गेम डिज़ाइनर नील मेलविल ने कहा, “इस प्रतिभाशाली और जोशीली टीम के साथ एक ऐसा गेम तैयार करने का काम करना एक खुशी की बात है। जो खिलाड़ियों को उनके ही पड़ोस में सुपर हीरो जीवनशैली जीने का मौका देगा। यह मेरा लक्ष्य है कि यह खेल अपने खिलाड़ियों में स्वतंत्रता, शक्ति, जिज्ञासा की भावना पैदा करे और उन्हें दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए प्रेरित करे।

खेल के सीनियर प्रोडूसर लीज़ा फेयलोना ने रोमांचक खेल की विशेषताओं पर बात की और कहा कि मुझे MMORPGs पसंद है जिसका मतलब है कि कोई भी कहानी-संचालित ऑनलाइन वीडियो गेम जिसमें एक खिलाड़ी, एक आभासी या काल्पनिक दुनिया में एक चरित्र के व्यक्तित्व को लेकर, एक बड़े पर पैमाने पर अन्य खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर सकता है।

इसलिए मैं इसे वास्तविक दुनिया में लाने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। किसी स्थान पर पहुंचने के लिए, उसे देखने के लिए, और एक चमत्कारी सुपरहीरो के माध्यम से उसके साथ बातचीत करने के लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि खिलाड़ी इन स्थानों के साथ कैसे इंटरैक्ट करते हैं और किस तरह से अपनी खुद की मूल कहानियाँ बनाते हैं।

जैसा कि बताया गया है कि खेल 2023 से विश्व स्तर पर उपलब्ध होगा। लेकिन आप मार्वल की इस गेम को marvelwoh.com पर प्री-रजिस्टर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : ट्विटर एडिट बटन द्वारा अब 30 मिनट के अंदर 5 बार ट्वीट में एडिट करने की मिलेगी अनुमति

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT