होम / Mivi DuoPods A350 ईयरबड्स लॉन्च, 999 रुपये है शुरूआती कीमत

Mivi DuoPods A350 ईयरबड्स लॉन्च, 999 रुपये है शुरूआती कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 11, 2022, 2:14 pm IST
ADVERTISEMENT
Mivi DuoPods A350 ईयरबड्स लॉन्च, 999 रुपये है शुरूआती कीमत

Mivi DuoPods A350

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: भारतीय ऑडियो प्रोडक्ट निर्माता कंपनी Mivi ने नए ईयरबड्स लॉन्च कर दिए है। इन ईयरबड्स का नाम DuoPods A350 रखा गया है। जानकारी के अनुसार अभी कंपनी इन ईयरबड्स को अच्छे डिस्काउंट ऑफर के साथ बेच रही है।

कंपनी का कहना है कि इस ईयरबड्स का कुल प्लेबैक टाइम 50 घंटे का दिया गया है। एक बार चार्ज करने के बाद इसे 8.5 घंटे तक चलाया जा सकता है। इस ईयरबड्स को काफी कम बजट में पेश किया गया है। फ़िलहाल कंपनी इन ईयरबड्स को डिस्काउंट ऑफर के साथ केवल 999 रुपये में दे रही है। आइये जानें इसके कुछ ख़ास फीचर्स…

Mivi DuoPods A350 के फीचर्स

इस ईयरबड्स में 13mm के बड़े ड्राइवर दिए गए है। अगर इनकी फ्रीक्वेंसी रेंज की बात करें तो ये 20Hz से 20KHz तक की फ्रीक्वेंसी रेंज मिलती है। इन ईयरबड्स का डिजाइन इन-ईयर स्ट्रेट स्टेम के साथ आता है। इसके अलावा कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5.1 Bluetooth का स्पोर्ट मिलता है। IPX4 की रेटिंग वॉटर रेसिस्टें के लिए दी गई है।

इसमें MEMS माइक्रोफोन का स्पोर्ट भी मिलता है। ताकि यूजर अच्छा कलिंग एक्सपीरियंस ले सके। इसके साथ ही AAC और SBC कोडेक स्पोर्ट भी दिया गया है। इस ईयरबड्स में इन सब के अलावा टच कंट्रोल्स भी मिलते है। जिसे यूजर मीडिया प्लेबैक को कंट्रोल कर सकता है इसमें 500mAh की बैटरी दी गई है इसके अलावा 40mAh की बैटरी हर एक बड में दी गई है। चार्जिंग के लिए USB Type-C का पोर्ट मिलता है।

Mivi DuoPods A350 की कीमत

इस ईयरबड्स की कीमत कि बात करें तो कंपनी ने इसे 1299 रुपये में पेश किया है जबकि लॉन्च प्राइज 999 रखा गया है। इस डिवाइस को पांच कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है इसे यूजर ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते है।

ये भी पढ़े : नेटफ्लिक्स में अब मिलेगा स्पेशियल ऑडियो सपोर्ट, Sennheiser के साथ की साझेदारी 

ये भी पढ़े : गरेना फ्री फायर ने अपनी 5वीं सालगिरह के लिए जस्टिन बीबर के साथ किया कोलेब, जानिए इवेंट की डेट और अन्य डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT