होम / Moto Edge X30 Pro का लॉन्च से पहले लीक हुआ डिज़ाइन, इतनी हो सकती है कीमत

Moto Edge X30 Pro का लॉन्च से पहले लीक हुआ डिज़ाइन, इतनी हो सकती है कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 29, 2022, 11:52 am IST
ADVERTISEMENT
Moto Edge X30 Pro का लॉन्च से पहले लीक हुआ डिज़ाइन, इतनी हो सकती है कीमत

Moto Edge X30 Pro

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: मोटोरोला बाजार में अपना नया प्रीमियम फोन लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Moto Razr 2022 के साथ, कंपनी Moto Edge X30 Pro को भी पेश करने की उम्मीद है। दोनों फोन चीन में 2 अगस्त को रिलीज होने वाले हैं। लॉन्च से पहले Moto Edge X30 Pro का डिज़ाइन ऑनलाइन लीक हो गया है। हालांकि लॉन्च को फिलहाल चीन तक सीमित कर दिया गया है, लेकिन ग्लोबल मार्केट में फोन को एक अलग नाम से लॉन्च किया जाएगा। इसे Moto Edge 30 Ultra या Moto Frontier के नाम से ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है।

कर्व्ड डिज़ाइन के साथ आएगा फ़ोन

फेमस टिप्सटर मुकुल शर्मा ने एज एक्स30 प्रो की कुछ तस्वीरें लॉन्च से पहले पोस्ट की हैं। स्मार्टफोन को चौकोर आकार के कैमरा मॉड्यूल के अंदर ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ देखा जा सकता है। मध्यम आकार के सेंसर के साथ एक बड़ा सेंसर देखने को मिलता है। कैमरा मॉड्यूल में ही एलईडी फ्लैश लाइट को भी फिट किया गया है। बैक पैनल में कर्व्ड डिज़ाइन है। डिवाइस के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं।

दो कलर ऑप्शन में होगा लॉन्च

सामने से फ़ोन में डिस्प्ले के चारों ओर बहुत पतले बेज़ेल्स हैं। इसमें एक छोटा पंच-होल कटआउट भी है जो डिवाइस के टॉप सेंटर में है। कुल मिलाकर, डिज़ाइन बहुत प्रीमियम दिखता है। लीक्स की माने तो मोटोरोला फोन को काले और सफेद दो रंगों में पेश किया जाएगा। इससे पहले, फोन का एक सफेद रंग का संस्करण ऑनलाइन लीक हुआ था।

Moto Edge X30 Pro के फीचर्स

Features of Moto Edge X30 Pro
Features of Moto Edge X30 Pro

फ़ोन में 144Hz रिफ्रेश रेट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देखने को मिलने वाला है। फोन के पैकेज में 125W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। हाई-एंड चिपसेट के साथ, आपको 12GB रैम और 256GB स्टोरेज भी मिलती है। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 बेस्ड MyUX पर रन करता है।

Moto Edge X30 Pro के कैमरा फीचर्स

मोटोरोला के महाप्रबंधक चेन जिन ने एज X30 में 200-मेगापिक्सेल कैमरा की पुष्टि की थी, उन्होंने पुष्टि की थी। स्मार्टफोन 1/1.22-इंच सेंसर के साथ आएगा। उन्होंने एज एक्स30 प्रो के कुछ सैंपल शॉट्स भी शेयर किए थे। एज एक्स30 प्रो दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो 200 मेगापिक्सल सेंसर के साथ लॉन्च होगा।

Moto Edge X30 Pro की कीमत

कीमत की बात करें तो Moto Edge X30 Pro की कीमत EUR 999 से कम होने की उम्मीद है, जो भारत में लगभग 71,900 रुपये है। स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्च के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT