होम / Moto G32 का डिज़ाइन ऑनलाइन हुआ लीक, ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

Moto G32 का डिज़ाइन ऑनलाइन हुआ लीक, ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 25, 2022, 3:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Moto G32 का डिज़ाइन ऑनलाइन हुआ लीक, ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

Moto G32

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला जल्द ही अपनी G-सीरीज में एक नया बजट स्मार्टफोन मोटो G32 को भारत और अन्य बाजारों में लॉन्च करने वाला है। कंपनी भारत में पहले ही Moto G22, Moto G42 और Moto G52 लॉन्च कर चुकी है। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि G32 भी जल्द ही लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है।

एक नए लीक से अपकमिंग मोटोरोला स्मार्टफोन के डिज़ाइन की डिटेल्स का पता चला है। टिप्सटर ने फोन की डिजाइन इमेज अपलोड की है, जिससे फ्रंट और बैक पैनल लुक का पता चलता है। आइए अब तक ज्ञात Moto G32 डिज़ाइन रेंडरर्स, फीचर्स और अन्य विवरणों पर एक नज़र डालते हैं।

Moto G32 डिज़ाइन की डिटेल्स

मोटोरोला बहुत जल्द अपने नए स्मार्टफोन मोटो G32 को लॉन्च करने वाला है। फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा गया है, जो फोन के लॉन्च की ओर इशारा करता है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, टिपस्टर ने फोन के डिजाइन का खुलासा किया है। G32 पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। इसमें दो बड़े गोलाकार कटआउट होंगे और एक छोटा आयताकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर होगा। एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी कैमरा मॉड्यूल के अंदर स्थित है।

G32 में कर्व्ड फ्रेम है और यह कम से कम दो रंगों – ब्लैक और रेड में लॉन्च होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटो फोन को सिल्वर और ग्रे रंग में भी लॉन्च कर सकता है। फोन के फ्रंट में होल-पंच डिस्प्ले है। डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5-इंच IPS LCD स्पोर्ट करने की संभावना है। कहा जाता है कि रियर कैमरा मॉड्यूल में दो 2MP सेंसर के साथ 50MP का मुख्य कैमरा है। साथ ही आपको बता दे G32 में अल्ट्रावाइड कैमरा नहीं होगा।

फोन के अन्य फीचर्स

Moto G32 में 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होने की लीक्स सामने आयी है। इसमें Unisoc T606 प्रोसेसर होने की भी बात कही गई है। मोटो G32 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन की लॉन्च कीमत 229 यूरो (करीब 18,600 रुपये) होगी। भारत में इसकी कीमत बहुत कम होने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़े : वॉट्सऐप यूजर्स के लिए पुलिस की चेतावनी, इस मैसेज का दिया जवाब तो अकाउंट होगा खाली

ये भी पढ़े : Mahindra XUV700 SUV को मिली 1.5 लाख से अधिक बुकिंग, लेकिन खरीदारों को करनी होगी लंबी प्रतीक्षा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT