होम / Moto G32 इंडिया में 9 अगस्त को होगा लॉन्च, 90Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 680 SoC जैसे फीचर्स से होगा लैस

Moto G32 इंडिया में 9 अगस्त को होगा लॉन्च, 90Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 680 SoC जैसे फीचर्स से होगा लैस

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 2, 2022, 4:24 pm IST
ADVERTISEMENT
Moto G32 इंडिया में 9 अगस्त को होगा लॉन्च, 90Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 680 SoC जैसे फीचर्स से होगा लैस

Moto G32

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला ने अब तक भारत में 2022 में कुछ Moto G सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Moto G71, Moto G42, Moto G82 5G, और बहुत कुछ लॉन्च किया है। अब, कंपनी ने अगले हफ्ते भारत में एक नया Moto G सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। ब्रांड द्वारा 9 अगस्त को भारत में Moto G32 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मोटोरोला इंडिया ने ट्वीट के जरिए भारत में अगले मोटो जी सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। ट्वीट फोन के डिजाइन, कुछ कैमरा स्पेक्स और अपकमिंग स्मार्टफोन के रंग विकल्पों की भी पुष्टि करता है। एक बार लॉन्च होने के बाद, डिवाइस फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Moto G32 को पहले भी कई सर्टिफिकेशन पर देखा गया था।

Moto G32 प्राप्त हुई जानकारी

Moto G32 features

फोन की पहले पिछले लीक और सर्टिफिकेशन के आधार पर, Moto G32 XT2235-3 मॉडल नंबर के साथ आएगा। कहा जाता है कि G32 में अंदर की तरफ 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। ट्विटर पर टीज़र में 50MP मुख्य कैमरा और दो अन्य कैमरों के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की पुष्टि की गई है।

फोन में दो 2MP सेंसर होने की संभावना है, जो कि एक मैक्रो सेंसर हो सकते हैं यह भी कहा जा रहा हैं कि डिवाइस में सेंटर के अंदर एक सेल्फी कैमरा होगा, जो सामने की तरफ कट आउट पंच-होल होगा।

इसके अलावा, Moto G32 के भारत में ब्लैक और गोल्ड रंग विकल्पों में आने की उम्मीद की जा रही है, हालांकि, लेटेस्ट लीक से रेड और सिल्वर रंग विकल्पों का पता चला है। Moto G32 के हुड के तहत एक UniSoC T606 प्रोसेसर को स्पोर्ट करने की लीक प्राप्त हुई है। फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले पैनल दे सकता है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर चलेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन की लॉन्च कीमत 229 यूरो (करीब 18,600 रुपये) होगी। हालाँकि, डिवाइस की भारतीय कीमत बहुत कम होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े : कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो इलेक्ट्रिक पिकअप का टीजर किया जारी, जल्द होगी लॉन्च

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT