होम / 120Hz डिस्प्ले के साथ Moto G82 भारत में 7 जून को हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

120Hz डिस्प्ले के साथ Moto G82 भारत में 7 जून को हो सकता है लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 2, 2022, 12:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : Moto G82 जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। आपको बता दे मोटोरोला के इस फ़ोन को पिछले महीने यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया गया था। साथ ही इस हैंडसेट को बाद में चीन में Moto G71s 5G के रूप में पेश किया गया था। अब, ब्रांड भारतीय बाजार में अपनी लेटेस्ट जी-सीरीज़ की पेशकश को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Moto G82 5G देश में 7 मई को लॉन्च हो सकता है।

साथ ही ट्विटर पर टिपस्टर मुकुल शर्मा ने पुष्टि की है कि Moto G82 5G का इंडियन वर्शन 10-बिट 120Hz pOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। आइए मोटो जी82 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

Moto G82 5G की स्पेसिफिकेशन

इस लेटेस्ट जी-सीरीज़ हैंडसेट में 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का फुल एचडी + पोलेड डिस्प्ले है। डिस्प्ले पैनल एक फ्रंट पंच-होल नॉच के अंदर फ्रंट सेल्फी शूटर के लिए जगह बनाया गया है।

Moto G82 एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर को एड्रेनो 619 GPU के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट 6GB LPDDR4X रैम और 128GB तक UFS स्टोरेज प्रदान करता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 को बूट करता है, लेकिन हमेशा की तरह एंड्रॉइड के ऊपर MyUX स्किन है।

फ़ोन के कैमरा फीचर्स

Moto G82 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 50MP का प्राइमरी शूटर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। रियर कैमरों के साथ डुअल-टोन एलईडी फ्लैश भी है। Moto G82 सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP के सेल्फी शूटर पर निर्भर करता है।

फ़ोन की बैटरी और चार्जिंग

लेटेस्ट मोटो जी-सीरीज डिवाइस 5000mAh बैटरी यूनिट और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। हैंडसेट को चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए टाइप-सी पोर्ट मिलता है। इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो पावर बटन के रूप में भी दोगुना है। हैंडसेट एक्सपेंडेबल स्टोरेज की पेशकश करता है क्योंकि इसमें माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट है।

Moto G82 की कीमत

Moto G82 की कीमत €329.99 (लगभग 26,500 रुपये) है। हालाँकि, कहा जा रहा है कि इसे भारत में कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : Google Pixel 7 Series की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, जानिए क्या हुए बदलाव

ये भी पढ़ें : प्रीमियम सेगमेंट के तहत LG ने लॉन्च किए नए OLED टीवी, जानिए क्या है खास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Moto G82

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.