होम / 1.8-इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Icon 2 भारत में लॉन्च, कम कीमत में कालिंग जैसे फीचर से है लैस

1.8-इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Icon 2 भारत में लॉन्च, कम कीमत में कालिंग जैसे फीचर से है लैस

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 16, 2022, 4:42 pm IST
ADVERTISEMENT
1.8-इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Icon 2 भारत में लॉन्च, कम कीमत में कालिंग जैसे फीचर से है लैस

Noise ColorFit Icon 2

इंडिया न्यूज़, Gadget News (Noise ColorFit Icon 2) : Noise हाल ही में भारत में कई स्मार्टवॉच लॉन्च कर रहा है। एक बार फिर कंपनी ने कम बजट वाले ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। जो दिखने में शानदार और किफायती है। स्मार्टवॉच ब्रांड Noise ने आज स्मार्टवॉच ColorFit Icon 2 की घोषणा की है। यह अपकमिंग स्मार्टवॉच काफी सारे फीचर्स के साथ आने वाली है। इसमें फिटनेस संबंधित भी बहुत से फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप एक नई और अच्छी स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे है तो आपको इस वॉच के बारे में एक बार ज़रूर सोचना चाहिए। आइये जानते है इस वॉच के खास फीचर्स और कीमत के बारे में।

Noise ColorFit Icon 2 के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

इस वॉच में आपको काफी कमाल के फीचर्स मिलने वाले है जैसे यह स्मार्टवॉच एक चौकोर डायल और दाईं ओर एक गोलाकार बटन के साथ आता है। इसमें 1.8 इंच का डिस्प्ले है जिसमें घुमावदार किनारे हैं जिनका रिज़ॉल्यूशन 240 x 280 रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस है। इन सब फीचर्स के साथ साथ यह डिवाइस कस्टोमिज़ाबल घड़ी प्रदान करता है और यह IP67 सर्टिफाइड डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट भी है।

नॉइज़ कलरफिट आइकॉन 2 हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और ब्रीदिंग एक्सरसाइज से लैस है। स्मार्टवॉच 60 स्पोर्ट्स मोड के लिए सपोर्ट करती है। पहनने योग्य डिवाइस त्वरित डायल पैड, कॉल हिस्ट्री और पसंदीदा संपर्कों जैसे फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट प्रदान करता है।

स्मार्टवॉच के अन्य फीचर्स

अन्य खास फीचर्स की बात करे तो, Noise ColorFit Icon 2 में AI वॉयस असिस्टेंट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, नोटिफिकेशन डिस्प्ले और बिल्ट-इन गेम्स हैं। स्मार्टवॉच 260mAh की बैटरी यूनिट के साथ लैस है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 4 दिनों तक चल सकती है।

नॉइज़ कलरफिट आइकॉन 2 की कीमत और उपलब्धता

Noise ColorFit Icon 2 की कीमत 2,499 रुपये है। इसे जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, डीप वाइन और रोज पिंक रंगों में पेश किया गया है। स्मार्टवॉच ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़े : Vivo Y30 5G कंपनी का अपकमिंग बजट स्मार्टफोन, जल्दी होगा भारत में लॉन्च

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT