होम / Nokia 5710 XpressAudio इन-बिल्ट वायरलेस ईयरबड्स के साथ हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ 4,999 रुपये, जानिए अन्य डिटेल्स

Nokia 5710 XpressAudio इन-बिल्ट वायरलेस ईयरबड्स के साथ हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ 4,999 रुपये, जानिए अन्य डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 14, 2022, 11:46 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : HMD ग्लोबल ने XpressMusic लाइन-अप के तहत एक नया Nokia 5710 XpressAudio 4G फीचर फोन लॉन्च किया है। Nokia का ये फोन इन-बिल्ट वायरलेस ईयरबड्स के साथ आया है। जो फोन में ही स्टोर और चार्ज होते हैं। Nokia 5710 XpressAudio में लाउडस्पीकर, ऑडियो कंट्रोल बटन और एक बड़ी बैटरी देखने को मिलती है। आइये आगे इस फोन के खास फीचर्स और कीमत की बात करते है।

Nokia 5710 XpressAudio के स्पेसिफिकेशंस

नोकिआ के इस फोन में आपको Nokia XpressAudio के ईयरबड्स भी मिलते हैं। इस फोन में आने वाला लाउडस्पीकर या वायरलेस ईयरबड्स सेट यूजर्स को एक बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस देता है। यह प्लेबैक को आसान बनाने के लिए डे़डिकेटेड म्यूजिक बटन के साथ आता है। इसके साथ-साथ इस फोन में इन-बिल्ट MP3 प्लेयर और वायरलेस FM रेडियो भी मिलता है।

ईयरबड्स फोन के बैक पैनल पर होते है स्टोर

फोन के साथ में आने वाले डिटेचेबल वायरलेस ईयरबड्स को इसी फ़ोन के बैक पैनल पर एक डेडिकेटेड स्लॉट में आसानी से स्टोर करने के लिए स्लाइडर सिस्टम वाला स्लॉट दिया गया है। इसमें दिए गए वायरलेस ईयरबड्स इस डिवाइस के साथ साथ दूसरे डिवाइस के साथ भी पेअर किए जा सकते है।

इन वायरलेस ईयरबड्स में VoLTE कॉल को सपोर्ट करने वाले डिवाइस के साथ-साथ एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन का फीचर भी दिया गया है। इन सब के साथ ही यह डिवाइस एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आता है। वहीं अगर बैटरी की बात की जाये तो इस फोन में 1450mAh की बैटरी दी गई है।

नोकिआ के इस फोन को संगीत प्रेमियों और दुनिया भर के उन लाखों लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है। जो रोज की कम्युनिकेशंस के लिए फीचर फोन पर निर्भर करते हैं और 2G और 3G नेटवर्क के जगह फीचर फोन में ही 4G नेटवर्क की तेजी का अनुभव करना चाहते हैं।

Nokia 5710 XpressAudio की कीमत

बता दें कि Nokia 5710 XpressAudio आज से नोकिआ की ऑफिशल वेबसाइट Nokia.com पर 4,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। इसके साथ ही आप इस फोन को 19 सितंबर से सभी रिटेल आउटलेट और पार्टनर ऑनलाइन स्टोर पर से भी खरीद पाएंगे। Nokia 5710 लाल और सफेद या लाल और काला दो कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें : iQOO Z6 Lite 5G आज दोपहर 12 बजे के बाद अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र, फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT