होम / Nokia C21 Plus भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Nokia C21 Plus भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 12, 2022, 4:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Nokia C21 Plus भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Nokia C21 Plus

इंडिया न्यूज़, Gadget News : नोकिआ ने भारत में C21 Plus लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च किया है। C21 Plus बजट स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है और एक पॉली कार्बोनेट बैक को स्पोर्ट करता है। इसमें हुड के नीचे एक यूनिसोक प्रोसेसर है। Nokia की मूल कंपनी HMD Global ने भी वैश्विक स्तर पर Nokia T10 Android टैबलेट को भी लॉन्च किया है। आपको बता दे T10 टैबलेट अभी भारत में उपलब्ध नहीं है।

HMD Global द्वारा जल्द ही भारत में अपना नया Android टैब लॉन्च करने की उम्मीद है। कॉम्पैक्ट टैबलेट में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। आइए Nokia C21 Plus, स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Nokia C21 Plus की भारत में कीमत

Nokia C21 Plus एक नया बजट स्मार्टफोन है जिसे भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। बेस वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज है। इसकी कीमत 10,299 रुपये है। एक 4GB + 64GB वैरिएंट भी है, जिसकी कीमत 11,299 रुपये है। Nokia C21 Plus डार्क सियान, वार्म ग्रे रंगों में आता है।

नोकिया का यह फ़ोन इंडिया में ई-शॉप के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर्स के तहत ग्राहकों को Nokia Wired Buds फ्री में मिलेंगे। Nokia Jio ग्राहकों को 4,000 रुपये तक 10 प्रतिशत की छूट भी दे रही है।

फोन की खास स्पेसिफिकेशन्स

सी21 प्लस में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसमें स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट और डिस्प्ले के टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है। फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा और पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है। रियर कैमरा सेटअप में 13MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है।

हुड के तहत, C21 प्लस में Unisoc SC9863A प्रोसेसर है। इसे 4GB तक रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज एक्सपेंशन भी प्रदान करता है। कंपनी ने बैटरी क्षमता का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन दावा है कि डिवाइस एक बार चार्ज करने पर तीन दिनों तक चलेगा। C21 प्लस बॉक्स से बाहर Android 11 Go वर्जन पर चलाता है।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT