होम / 8-इंच की स्क्रीन के साथ Nokia T10 टेबलेट लॉन्च, साथ ही पाए धांसू डिजाइन और शानदार फीचर्स

8-इंच की स्क्रीन के साथ Nokia T10 टेबलेट लॉन्च, साथ ही पाए धांसू डिजाइन और शानदार फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 13, 2022, 4:10 pm IST
ADVERTISEMENT
8-इंच की स्क्रीन के साथ Nokia T10 टेबलेट लॉन्च, साथ ही पाए धांसू डिजाइन और शानदार फीचर्स

Nokia T10

इंडिया न्यूज़, Gadget News : नोकिआ ग्लोबल मार्किट में कई नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करता आया है। एक बार फिर कंपनी ने अपने नए टेबलेट को लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Nokia T10 है। आपको बता दे यह टेबलेट काफी कमाल के फीचर्स के साथ लैस है। यह टेबलेट 8-इंच की स्क्रीन के साथ आता है और यह वाई-फाई और वाई-फाई + 4जी LTE मॉडल में उपलब्ध है। यह टैबलेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 चलाता है। इसमें कंपनी ने Unisoc चिपसेट का यूज किया है। आइये आगे जानते है नोकिया T10 टैबलेट की अन्य खास विशेष्ताओं के बारे में।

Nokia T10 की कीमत और उपलब्धता

नोकिआ T10 की कीमत की बात कि जाये तो इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत लगभग 12,158 रुपये रखी गई है। जबकि LTE वैरिएंट की कीमत लगभग 14,000 रुपये रखी गई है। इसे फिलहाल यूके में बेचा जाएगा। भारत में उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

नोकिया T10 टैबलेट की स्पेसिफिकेशन्स

Nokia T10 एक कॉम्पैक्ट 8-इंच HD डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। इसमें स्क्रीन के चारों ओर काफी मोटे बेजल्स हैं, जो 60Hz पर रिफ्रेश होते हैं। एंड्रॉइड टैबलेट बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 चलाता है और इसे तीन साल की सुरक्षा सहायता प्राप्त करने का वादा किया गया है।

T10 एक Unisoc T606 SoC से पॉवर प्राप्त करता है। इसमें 4GB तक रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का ऑप्शन दिया गया है। पीछे की तरफ, बजट टैबलेट में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का कैमरा है। वीडियो कॉल के लिए, T10 में 2MP का फ्रंट कैमरा है।

इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक, AI फेस अनलॉक सपोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई (2.4 GHz और 5 GHz), ब्लूटूथ 5.0 और GPS सपोर्ट है। टैबलेट वाई-फाई और वाई-फाई + 4 जी एलटीई विकल्पों में उपलब्ध है। Nokia T10 टैबलेट भारत में कब लॉन्च होगा, इस पर कोई जानकारी नहीं है।

Nokia C21 Plus की स्पेसिफिकेशन्स

सी21 प्लस में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसमें स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट और डिस्प्ले के टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है। फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा और पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है। रियर कैमरा सेटअप में 13MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है।

हुड के तहत, C21 प्लस में Unisoc SC9863A प्रोसेसर है। इसे 4GB तक रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज एक्सपेंशन भी प्रदान करता है। कंपनी ने बैटरी क्षमता का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन दावा है कि डिवाइस एक बार चार्ज करने पर तीन दिनों तक चलेगा। C21 प्लस बॉक्स से बाहर Android 11 Go वर्जन पर चलाता है।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT