होम / ICE 9.0 Cooling System के साथ लॉन्च हुआ Nubia Red Magic 7 Pro, इतनी है कीमत

ICE 9.0 Cooling System के साथ लॉन्च हुआ Nubia Red Magic 7 Pro, इतनी है कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 15, 2022, 11:19 am IST
ICE 9.0 Cooling System के साथ लॉन्च हुआ Nubia Red Magic 7 Pro, इतनी है कीमत

Nubia Red Magic 7 Pro

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

नूबिया ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Nubia Red Magic 7 Pro को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन को फ़िलहाल कंपनी ने ग्‍लोबल मार्केट्स में लॉन्च किया है। आपको बता दें यह फ़ोन इससे पहले 17 फरवरी को चीन में लॉन्च हुआ था। फ़ोन में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। फ़ोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लेस है जिसके साथ 16GB की LPDDR5 RAM देखने को मिलती है। आइए जानते हैं इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications of Nubia Red Magic 7 Pro

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो Nubia Red Magic 7 Pro में हमें डुअल सिम स्लॉट देखने को मिलता है फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 पर रन करता है। फ़ोन में 6.8 इंच की फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें हमें Snapdragon 8 Gen 1 SoC प्रोसेसर मौजूद है

Nubia Red Magic 7 Pro: Price, specs and best deals

इसके अलावा फ़ोन में 16GB की LPDDR5 RAM मिलती है जिसके साथ 512GB तक की ऑनबोर्ड स्टोरेज देखने को मिलती है। फ़ोन में डेडिकेटेड रेड कोर 1 गेमिंग चिप भी दी गई है, जिसकी सहायता से गेमिंग से जुड़े सभी टास्क आसानी से हो जाएंगे। फोन को कूल रखने के लिए इसमें ICE 9.0 कूलिंग सिस्टम मौजूद है।

Camera Features of Nubia Red Magic 7 Pro

Nubia Red Magic 7 Pro, Red Magic 7 With Snapdragon 8 Gen 1 SoCs Launched: Price, Specifications | Technology News

कैमरा फीचर्स की बात करे तो फोन में हमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है। जिसका अपर्चर f/2.2 है इसके साथ फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.4 है इसके अलावा फ़ोन में एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद है। फोन में सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट देखने को मिलता है। 5,000mAh की बैटरी के साथ फ़ोन में 65W फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Price Of Nubia Red Magic 7 Pro

Nubia RedMagic 7 review: A phone for gamers and no one else | Digital Trends

कीमत की बात करे तो फ़ोन के 16GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 799 डॉलर है जो भारतीय रुपए में लगभग 60,890 रुपये है फोन के 16GB + 512GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 899 डॉलर है जो भारतीय रुपए में लगभग 68,500 रुपये है।

Also Read : OnePlus 10R लॉन्च से पहले अमेजॉन पर हुआ स्पॉट, यहां देखिए फोन का फर्स्ट लुक

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT