होम / OnePlus 10R की पहली सेल आज, फ़ोन 150W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग से है लेस

OnePlus 10R की पहली सेल आज, फ़ोन 150W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग से है लेस

India News Desk • LAST UPDATED : May 4, 2022, 11:40 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

वनप्लस ने हाल ही में भारत में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 10R को लॉन्च किया था। फ़ोन की आज से पहली सेल शुरू होने जा रही है। फ़ोन में हमे काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। डिज़ाइन की बात करें तो लुक्स के मामले में भी यह फ़ोन काफी शानदार है। फोन दमदार कैमरा, प्रोसेसर और बड़ी बैटरी से लेस है। आपको बता दें यह वहीं फ़ोन है जो चीनी बाजार में OnePlus Ace के नाम से लॉन्च हुआ था। आइए जानते हैं इसकी कीमत।

OnePlus 10R की कीमत

OnePlus 10R
OnePlus 10R

OnePlus 10R के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के लिए 38,999 रुपये रखी गई है। वहीं इसके 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले दूसरे वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है। 150W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग वाला OnePlus 10R एंड्योरेंस एडिशन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 43,999 रुपये में बिकेगा। इसे एक ही रंग सिएरा ब्लैक में पेश किया जाएगा । OnePlus 10R का स्टैंडर्ड वेरिएंट दो रंगों सिएरा ब्लैक और फॉरेस्ट ग्रीन में उपलब्ध होगा।

OnePlus 10R के फीचर्स

OnePlus 10R 5G Specs

फीचर्स की बात करें तो फ़ोन में हमें डुअल सिम स्लॉट देखने को मिलता है। फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करता है। सामने की तरफ फ़ोन में 6.7-inch की Full HD+ रेज्योलूशन वाली AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया है।

फ़ोन को पावर देने एक लिए इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 8100 MAX प्रोसेसर मौजूद है जिसके साथ 12GB की RAM मिलती है। ऑनबोर्ड स्टोरेज की बात की जाएं तो इसमें 256GB की स्टोरेज दी गई है।

OnePlus 10R के कैमरा फीचर्स

OnePlus 10R

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है । इसके साथ ही फ़ोन में हमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिलता है साथ ही एक 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कलिंग के लिए इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फ़ोन सभी कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे 5G, 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB टाइप-सी पोर्ट से भी लेस है।

फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। स्मार्टफोन में दो बैटरी ऑप्शन 4500mAh और 5000mAh की बैटरी मिलती है जिसके साथ 150W और 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

ये भी पढ़ें :  Realme GT Neo 3 की पहली सेल आज, मिल रहा है 7000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Boris Johnson: बोरिस जॉनसन भूल गए फोटो पहचान पत्र, मतदान केंद्र छोड़कर चले गए -India News
Noise Pop Buds सिंगल चार्ज में चलेगा 50 घंटे, भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स- Indianews
Mount Everest: माउंट एवरेस्ट को लेकर नेपाल के सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, चढ़ाई परमिट की सीमा तय करने का दिया आदेश -India News
Delhi High Court: शादीशुदा वयस्कों के बीच सहमति से बने यौन संबंध गलत नहीं, रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला-Indianews
Best Powerbank: कम कीमत में पाएं ये बेस्ट पावरबैंक, एक बार में चार फोन की बैटरी होगी फुल चार्ज- Indianews
Sarkari Naukri 2024: SAIL में कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां से करें जल्द आवेदन-Indianews
Israel Hamas War: इजरायल के विरुद्ध नहीं सुनेगा एक भी शब्द ये मुस्लिम देश, विरोधियों को कर रहा गिरफ्तार -India News
ADVERTISEMENT