होम / स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के साथ दिसंबर में लॉन्च हो सकता है वनप्लस 11

स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के साथ दिसंबर में लॉन्च हो सकता है वनप्लस 11

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 10, 2022, 4:03 pm IST
स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के साथ दिसंबर में लॉन्च हो सकता है वनप्लस 11

OnePlus 11

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: काफी समय से कहा जा रहा था कि OnePlus 10T इस साल कंपनी की आखिरी फ्लैगशिप पेशकश होने वाली है, लेकिन इसके लांच होते ही ऐसी ख़बरें सामने आने लगी की कंपनी अब OnePlus 11 पर काम कर रही है। एक चीनी टिपस्टर के अनुसार, वनप्लस 11 दिसंबर, 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है। लीक्स की मने तो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर से लैस होने वाला है। कंपनी 11 सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च कर सकता है जिसमे वनप्लस 11 और वनप्लस 11 प्रो शामिल होंगे।

डिजिटल चैट स्टेशन की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

चीन स्थित टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी प्रोसेसर से लैस होगा, जो क्वालकॉम 8+ जेन 1 एसओसी पर अपग्रेड है। अभी तक केवल प्रोसेसर के बारे में ही जानकारी दी गई है। अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में अभी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वनप्लस 10 टी प्रो है इस समय लेटेस्ट फ़ोन

इस समय वनप्लस 10 टी प्रो कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है जिसमे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, स्मार्टफोन में एलटीपीओ तकनीक के समर्थन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले है। डिस्प्ले में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट को भी सपोर्ट करता है। फ्रंट में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले के लिए पंच-होल कटआउट है।

3D कूलिंग सिस्टम से है लैस

OnePlus 10T बेहतर हीट सिंक के लिए 3D कूलिंग सिस्टम से लैस है। हुड के तहत, वनप्लस 10T में रिटेल बॉक्स में 160W फास्ट चार्जर के समर्थन के साथ 4,800mAh की बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह फोन की बैटरी को 19 मिनट में शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस के साथ-साथ नॉइज़ कैंसिलेशन के लिए सपोर्ट दिया गया है।

वनप्लस 10 टी प्रो के कैमरा फीचर्स

कैमरा डिपार्टमेंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का Sony IMX769 सेंसर शामिल है। इसे 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा के साथ जोड़ा गया है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT