होम / OnePlus Ace 3V: स्मार्टफोन लेने का है प्लान, सोमवार तक करें इंतजार, लांच हो रहे डिवाइस में फीचर्स मिलेंगे शानदार

OnePlus Ace 3V: स्मार्टफोन लेने का है प्लान, सोमवार तक करें इंतजार, लांच हो रहे डिवाइस में फीचर्स मिलेंगे शानदार

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 11, 2024, 1:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), OnePlus Ace 3V: वनप्लस ऐस 3वी जल्द ही आ रहा है, वनप्लस चीन के अध्यक्ष ली जी (जिन्हें लुई जी के नाम से भी जाना जाता है) ने खुलासा किया। कार्यकारी ने खुलासा किया कि मिडरेंजर मोबाइल फोन में एआई को लोकप्रिय बनाने के मिशन के साथ आएगा।

100 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट

फोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 के चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, स्मार्टफोन के फुल स्पेशिफिकेन अगले सोमवार तक आ सकती है। Ace 3V, Ace 3 (अंतरराष्ट्रीय स्तर पर OnePlus 12R के रूप में बेचा जाता है) के अधिक किफायती विकल्प के रूप में आ रहा है। Ace 3V में 5,500 एमएएच की बैटरी 100W चार्जिंग के साथ होगी और इसमें 1220p रेजोल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74” OLED होना चाहिए।

ये भी पढ़े:- IPL 2024: KKR की टीम में हुआ बदलाव, जेसन रॉय की जगह इस खिलाड़ी को मिली जगह

50 मेगापिक्सल कैमरा

वनप्लस ऐस 3V के अन्य मुख्य आकर्षण में OIS के साथ 50 MP का मुख्य कैमरा, 16 MP का सेल्फी शूटर और Android 14 पर आधारित ColorOS 14 शामिल हैं। फोन दुनिया भर में Nord 4 के रूप में लॉन्च हो भी सकता है और नहीं भी, क्योंकि Ace 2V था नॉर्ड 3 का नाम बदला गया, लेकिन यह अभी भी एक अपुष्ट अफवाह है।

ये भी पढ़े:- Satwiksairaj -Chirag Shetty की जोड़ी ने जीता साल 2024 का पहला खिताब, देखें करियर के आंकड़ें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT