होम / OnePlus Diwali sale:दिवाली पर Oneplus का तोहफा, इन चीजों पर मिल रहा बंपर छूट

OnePlus Diwali sale:दिवाली पर Oneplus का तोहफा, इन चीजों पर मिल रहा बंपर छूट

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 6, 2023, 4:28 am IST

India News(इंडिया न्यूज),OnePlus Diwali Sale: दिवाली के त्योहार को देखते हुए One Plus अपने कई सारे प्रोडक्टस पर बंपर ऑफर दे रहा है। नया स्मार्टफोन खरीदना हो या फिर टीवी, आप दिवाली सेल का फायदा उठा सकते हैं। जानकारी के अनुसार इस सेल के तहत OnePlus के तमाम फोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी अपने सभी प्रोडक्ट्स पर बैंक डिस्काउंट और नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दे रही है। बता दें कि, ऑफर के इस लिस्ट में फोन, टीवी, ऑडियो प्रोडक्ट्स और टैबलेट शामिल हैं।

इसके साथ ही जानकारी ये भी दी जा रही है कि, हाल में लॉन्च हुए OnePlus Open से लेकर OnePlus 11, OnePlus Nord 3, OnePlus Pad, OnePlus TV और दूसरे प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद सकते हैं. इन डिवाइसेस पर डिस्काउंट Amazon.in और कंपनी की आधिकारिक साइट पर मिल रहा है. आइए जानते हैं इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स।

OnePlus Open और OnePlus 11 पर ऑफर

वनप्लस के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर यूजर्स को 5000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट मिल रहा है. कंज्यूमर्स OnePlus Open को 12 महीनों की EMI पर खरीद सकते हैं. अगर आप डिवाइस एक्सचेंज करते हैं, तो 5000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

OnePlus 11R

हाल में ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन का Solar Red Special Edition लॉन्च किया है. इसके स्टैंडर्ड और स्पेशल वेरिएंट दोनों पर ही यूजर्स को 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिलता है. इन डिवाइसेस के साथ भी आपको नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिल रहा है।

OnePlus 10 Pro

वनप्लस 10 प्रो 5G और OnePlus 10T 5G पर कंपनी 5000 रुपये का बैंक डिस्काउंट दे रही है. यूजर्स स्पेशल कूपन की मदद से इन फोन्स पर 14 हजार रुपये और 10 हजार रुपये का डिस्काउंट क्रमशः हासिल कर सकते हैं> इन फोन्स पर 12 महीने की No-Cost EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है. साथ ही आप OnePlus 10R को भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस पर 3000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है।

OnePlus Nord

त्योहारी ऑफर्स का फायदा उठाकर आप OnePlus Nord 3 5G को सस्ते में खरीद सकते हैं. इस पर 3000 रुपये का डिस्काउंट बैंक ऑफर के तहत मिल रहा है. इसके अलावा आप नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा उठा सकते हैं. OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन पर 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cyber Fraud: ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों पर सरकार ने कसा शिकंजा, 300 से ज्यादा मोबाइल नंबर किए ब्लॉक -India News
Serum Institute: कोविशील्ड के साइड इफेक्ट पर सीरम इंस्टीट्यूट ने दी प्रतिक्रिया, जानिए कंपनी ने क्या कहा? -India News
Kerala: अमेरिका में केरल के बिशप का निधन, कार की चपेट में आने से हुआ हादसा -India News
IPL 2024: LSG की हार से मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर, इन टीमों की उम्मीदें भी धूमिल -India News
Maharashtra: नासिक में दिल झकझोर देने वाली घटना, महिला ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान -India News
S Jaishankar: ‘सभी पार्टी पीओके की भारत में वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध’, एस जयशंकर का बड़ा बयान -India News
Delhi Police: लॉरेंस-गोल्डी गैंग के 10 सदस्य गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी -India News
ADVERTISEMENT