होम / 5,000mAh बैटरी के साथ OnePlus Nord 20 SE लॉन्च, AliExpress पर हुआ लिस्ट, जानिए कीमत ऑफर्स और फीचर्स

5,000mAh बैटरी के साथ OnePlus Nord 20 SE लॉन्च, AliExpress पर हुआ लिस्ट, जानिए कीमत ऑफर्स और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 4, 2022, 2:18 pm IST
ADVERTISEMENT
5,000mAh बैटरी के साथ OnePlus Nord 20 SE लॉन्च, AliExpress पर हुआ लिस्ट, जानिए कीमत ऑफर्स और फीचर्स

OnePlus Nord 20 SE

इंडिया न्यूज़, Gadget News : OnePlus ने OnePlus 10T 5G को भारत और अन्य बाजारों में अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च कर दिया है। डिवाइस कुछ टॉप-ऑफ-द-लाइन हार्डवेयर के साथ आता है, जैसे कि स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC, 50MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। वनप्लस ने चुपचाप नॉर्ड सीरीज़ में एक और स्मार्टफोन को पेश किया है। साथ ही आपको बता दे OnePlus Nord 20 SE को AliExpress पर लिस्ट किया गया है।

यह डिवाइस वर्तमान में AliExpress पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। नॉर्ड 20 एसई एक बजट स्मार्टफोन होने वाला है और यह फोन मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है। आइए OnePlus Nord 20 SE की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डाले।

OnePlus Nord 20 SE की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस के इस फोन को AliExpress वेबसाइट पर 199 डॉलर (करीब 15,800 रुपये) में लिस्ट किया गया है। फोन सिंगल 4GB रैम वैरिएंट में आता है। यह 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी प्रदान करता है। नॉर्ड 20 एसई दो रंगों में लिस्टेड है – सेलेस्टियल ब्लैक और ब्लू ओएसिस। भारत में नॉर्ड 20 एसई खरीदने के लिए उपलब्ध होगा या नहीं, इस पर कोई शब्द नहीं है। हालाँकि, फोन भारत में OPPO A77 4G के रूप में 15,499 रुपये में उपलब्ध है।

जहां तक ​​ इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स की बात है, इसमें 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी है। साथ ही इसके फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच है। नॉर्ड 20 एसई में 720 x 1612 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 600 निट्स पीक ब्राइटनेस भी उपलब्ध है। इन सब फीचर्स के साथ साथ फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा भी है।

इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है। 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। एलईडी फ्लैश को आयताकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखा गया है। वनप्लस नॉर्ड 20 एसई में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को एक्सपेंड करने का ऑप्शन भी हैं। फोन 64GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम के साथ आता है।

फोन में एक MediaTek Helio G35 SoC दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है और इसके ऊपर ऑक्सीजनओएस 12.1 की लेयर है। वनप्लस ने डिवाइस में 5000 एमएएच की बैटरी भी पैक की है। यह 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एआई फेस अनलॉक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक, डुअल स्पीकर आदि हैं।

ये भी पढ़ें : 150W फास्ट चार्जिंग के साथ OnePlus 10T लॉन्च, पहली सेल में मिलेगा धमाकेदार डिस्काउंट, जानिए डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT