होम / 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Nord Buds CE भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Nord Buds CE भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 1, 2022, 1:28 pm IST
ADVERTISEMENT
20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Nord Buds CE भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

OnePlus Nord Buds CE

इंडिया न्यूज़, Gadget News : OnePlus Nord Buds CE ईयरबड्स को आज यानि 1 अगस्त, 2022 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए काफी किफायती ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन हैं और भारत में खरीदने के लिए 4 अगस्त, 2022 को उपलब्ध होंगे।

कंपनी द्वारा इन बड्स को OnePlus 10T के लॉन्च से पहले लॉन्च किया गया है, जो 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। बड्स सीई नॉर्ड ब्रांडिंग के तहत ब्रांड का दूसरा टीडब्ल्यूएस है और बड्स, जेड सीरीज और प्रो सहित ब्रांड से कुल मिलाकर छठा टीडब्ल्यूएस है।

नॉर्ड बड्स सीई भी वनप्लस का एकमात्र दूसरा टीडब्ल्यूएस है जिसमें मूल वनप्लस बड्स के बाद सेमी-इन-ईयर डिज़ाइन प्राप्त है। नया लॉन्च किया गया TWS, OnePlus Nord Buds CE, 13.4mm डायनेमिक बास ड्राइवर, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ और अधिक के साथ आता है। आइए बड्स सीई की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Nord Buds CE की कीमत और उपलब्धता

वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई की कीमत 2,299 रुपये है और टीडब्ल्यूएस मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे रंग विकल्पों में आएगा। वायरलेस ईयरबड्स की बिक्री 4 अगस्त से भारत भर में Flipkart, OnePlus.in और OnePlus स्टोर्स पर शुरू होगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

oneplus earbuds

वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई सेमी इन-ईयर स्टाइल डिज़ाइन के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यह इंटरचेंजेबल ईयरटिप्स के साथ नहीं आता है। इन बड्स के अंदर की तरफ, नॉर्ड बड्स सीई में 13.4 मिमी डायनेमिक बास ड्राइव है और वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 है।

जबकि वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई सक्रिय शोर रद्द करने से चूक जाता है, ये बड्स कॉल के लिए एआई शोर रद्दीकरण के साथ आते हैं। बड्स AAC और SBC फॉर्मेट को सपोर्ट करते हैं। प्रत्येक बड्स का वजन 3.5 ग्राम और केस का वजन 33 ग्राम है।

प्रत्येक बड 27mAh की बैटरी के साथ आता है और केस में 300mAh की बैटरी होती है। एक बार चार्ज करने पर, बड्स को 4.5 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक या फोन कॉल के 3 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है। शामिल केस के साथ, बड्स को 20 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है।

टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10 मिनट का चार्ज 81 मिनट का प्लेबैक प्रदान करेगा। अन्य फीचर्स में IPX4 स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग, OnePlus फास्ट पेयर, साउंड मास्टर इक्वलाइज़र और HeyMelody ऐप सपोर्ट शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : व्हाट्सएप पर जल्द ही ग्रुप एडमिन कर सकेंगे आने वाले किसी भी मैसेज को डिलीट, जानिए डिटेल्स

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT