होम / वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और अन्य डिटेल्स

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और अन्य डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 29, 2022, 4:25 pm IST
ADVERTISEMENT
वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और अन्य डिटेल्स

oneplus nord wired earphones

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वनप्लस ने भारत में अपना पहला नॉर्ड इयरफ़ोन 799 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इन इयरफ़ोन के मुख्य आकर्षण में 9.2 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, इनलाइन माइक और बटन कंट्रोल और चुंबकीय क्लिप शामिल हैं। इन इयरफ़ोन का उपयोग उन स्मार्टफ़ोन में किया जा सकता है जिनमें 3.5 मिमी हेडफ़ोन जैक हो।

कंपनी के अनुसार, ” इनका डिजाइन वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड सीरीज़ के समान होगा, जिसमें एक चिकनी ब्लैक फिनिश होगी, जो क्लासिक वनप्लस लुक के लिए आकर्षक होगी।”

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन कीमत और उपलब्धता

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन भारत में 799 रुपये में लॉन्च किए गए हैं। इयरफ़ोन एक काले रंग के क्लासिक रंग में आते हैं जिसका डिजाइन OnePlus Bullets Wireless Z सीरीज जैसा दिखता है।

इयरफ़ोन भारत में 1 सितंबर से OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और रिलायंस डिजिटल और MyJio, Croma, पूर्विका, बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स, विजय सेल्स और अन्य सहित अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन के फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन काफी कमाल के फीचर्स से लैस है। यह इयरफोन 3.5mm वायर्ड कनेक्टिविटी के सपोर्ट के साथ आते हैं। साथ ही 9.2mm डायनेमिक ड्राइवर्स प्रदान करते हैं और कंपनी के OnePlus Bullets Wireless Z2 नेकबैंड के समान दिखते हैं। नॉर्ड इयरफ़ोन वॉल्यूम और अन्य कार्यों के लिए एक माइक्रोफ़ोन और फिजिकल बटन के साथ आते हैं।

कंपनी के अनुसार, “वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन में एक इनलाइन माइक और बटन कंट्रोल है जो यूज़र्स को कॉल, मल्टीमीडिया और एक बटन के क्लिक पर वॉयस असिस्टेंट प्रदान करता है।”

इसके अतिरिक्त, इयरफ़ोन मैग्नेट के साथ आते हैं जो पोर्टेबिलिटी में मदद कर सकते हैं और कुछ हद तक उलझने से रोक सकते हैं। जैसे ही मैग्नेट फंस जाएगा, संगीत बंद हो जाएगा, ठीक उसी तरह जैसे Bullets Z नेकबैंड डिज़ाइन और इयरफ़ोन को अनक्लिप करने से रुका हुआ ट्रैक फिर से शुरू हो जाएगा।

वनप्लस इयरफ़ोन के साथ तीन जोड़ी सिलिकॉन ईयर टिप्स भी पैक करता है ताकि यूज़र्स अपनी सुविधानुसार उनका उपयोग कर सकें। अगर इयरफ़ोन अच्छी तरह से फिट हो जाते हैं, तो उन्हें सुनने का बेहतर अनुभव होगा।

ये भी पढ़ें : Google मीट का नया फीचर जल्द ही यूजर्स को आसानी से म्यूट और अनम्यूट करने की देगा अनुमति
ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT