होम / OnePlus का TV 43 Y1S Pro हुआ लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स

OnePlus का TV 43 Y1S Pro हुआ लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 7, 2022, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News: OnePlus कंपनी शुरू से ही चाहे फोन हो या टीवी किसी भी प्रोडक्ट में यूजर को बेहतर अनुभव देने के लिए जानी जाती है। इस कंपनी ने प्रीमियम प्रोडक्स ने यूजर पर अच्छी छाप छोड़ी है। ऐसे ही अब एक बार फिर OnePlus कंपनी ने TV 43 Y1S Pro टीवी को लॉन्च किया है। यह टीवी कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस टीवी में 50 इंच का अल्ट्रा HD 4K डिस्प्लै आता है जो इस टीवी के प्रभाव को और भी निखार देता है। इस कारण इस टीवी कि क्लियरिटी और विसुअल बहुत ही जबरदस्त देखने को मिलते है।

जानें OnePlus TV 50 Y1S Pro की खूबियां

इस टीवी की डिस्प्ले में यूजर को 10-बिट कलर मिलते है। जिससे हर यूजर को एक आकर्षक फ्रेम देखने को मिलता है जिसमें बिलियन से भी अधिक कलर को देख सकते है। इस टीवी में MEMC और Gamma होने के कारण इमेज की क्लियरिटी और भी बढ़ जाती है।

विसुअल स्मार्ट तरीके से ट्यून होने के कारण डायनामिक कंटेंट और वाइब्रेंट कलर के साथ बेहतर कंटेंट मिलता है। MEMC तकनीक होने के कारण रियलस्टिक मोशन लेने के लिए फास्ट सीन को एनहांस किया जा सकता है। इस टीवी में HDR10+ होने के साथ-साथ 4K अल्ट्रा HD डिस्प्ले भी मिलता है। अच्छे व्यू फ्रेमिंग के लिए इसमें HLG फॉर्मेट का भी स्पोर्ट मिलता है।

स्मार्ट टीवी एक्सपीरियंस

इस टीवी में यूजर पूरी तरह से स्मार्ट टीवी का अनुभव ले सकता है क्योंकि इसमें एंड्राइड टीवी 10.0 का भी स्पोर्ट मिलता है। यह इंटरटेनमेंट के लिए एक स्मार्ट हब के रूप में है इसके आलावा इस टीवी को कंट्रोल करने के लिए गूगल अस्सिस्टेंट का भी ऑप्शन मिलता है।

जो यूजर गेम खेलना पसंद करते है उनके लिए इस टीवी में ALLM का विकल्प भी दिया गया है। इसके साथ-साथ मल्टी टास्क और गूगल Due का ऑप्शन भी मिलता है। इस टीवी में आँखों को ज्यादा नुकसान न हो इसके लिए Eye Comfort Mode भी दिया गया है। यह टीवी स्मार्ट मैनेजर के साथ आता है। जो यूजर को कई सुविधाऐं प्रदान करता है। इसके आलावा kids Mode को भी शामिल किया गया है।

OnePlus Buds भी होगें कनेक्ट

इस खास फीचर वाले टीवी में यूजर बहुत ही आसानी से OnePlus के Buds को भी कनेक्ट कर सकते है। इसके साथ ही OnePlus वॉच को भी कनेक्ट कर सकते है। जिसे यूजर आवाज को काम या फिर ज्यादा कर सकता है। फोन को भी इस टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। फोन को रिमोट के अनुसार भी प्रयोग किया जा सकता है।

24W का दो फुल-रेंज स्पीकर

OnePlus के टीवी में अच्छा साउंड अनुभव भी मिलता है क्योंकि इसमें डॉल्बी ऑडियो साउंड मिलता है और 24W के स्पीकर भी शामिल है। जिसे यूजर अच्छे से सुन सकता है। क्योंकि इसमें सिनेमैटिक साउंड का अनुभव मिलता है।

आइये जानें कीमत

अगर यूजर इस टीवी को खरीदना चाहता है तो अमेज़ॉन और OnePlus कि ऑफिसियल साइट पर जाकर खरीद सकता है। अगर यूजर इसमें एक्सिस बैंक का कस्टमर्स है तो 3000 की छूट तुरंत प्राप्त कर सकता है। इसके साथ ही नो कास्ट EMI भी 9 माह की मिलती है। अगर ग्राहक इसे अमेज़ॉन से खरीदता है तो यूजर को एक साल कि Amezone सब्सक्रिप्शन फ्री मिलती है।

ये भी पढ़े : ऐपल वॉच सीरीज 8 के फीचर्स आए सामने, जानिए क्या है खास

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पुर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के इस प्लेयर पर लगाया गंभीर आरोप, कहीं ये बड़ी बात-IndiaNews
Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews
Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में Ananya Panday ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, अपना क्वालिटी टाइम बिताते शेयर की तस्वीरें -IndiaNews
बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
ADVERTISEMENT