होम / 5000mAh बैटरी और MediaTek प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A57, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

5000mAh बैटरी और MediaTek प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A57, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

India News Desk • LAST UPDATED : May 28, 2022, 11:40 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने थाईलैंड में अपना नया स्मार्टफोन Oppo A57 को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। आपको बता दें ये स्मार्टफोन 4G LTE के साथ थाईलैंड में ही पेश किया गया है। स्मार्टफोन शानदार डिस्प्ले, जबरदस्त मेगापिक्सल और दमदार बैटरी से लैस है। आइए जानते हैं फ़ोन की कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स।

Oppo A57 के स्पेसिफिकेशंस

Oppo A57 4G

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Oppo A57 में वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ 6.56 इंच की Full HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है, जिसका रेजोल्यूशन साइज 720×1612 पिक्सल है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक फीचर्स और साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलता है।

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। 3GB RAM और 64GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलती है। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ा भी सकते हैं। फोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 OS पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर रन करता है।

Oppo A57 के कैमरा फीचर्स

Oppo A57 4G

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में हमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है साथ ही फ़ोन में LED फ्लैश लाइट दी गई है। फ़ोन में सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। बैटरी बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लेस है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS, USB टाइप-C पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है।

Oppo A57 की कीमत

OPPO A57

कीमत की बात करें तो Oppo A57 की थाईलैंड में कीमत 5,499 THB है जो भारतीय रुपए में लगभग 12,496 रुपये है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन Glowing Green और Glowing Black में आएगा। फिलहाल कंपनी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि Oppo A57 थाईलैंड के अलावा अन्य मार्केट में कब लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें : iQOO 10 Series क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ हो सकती है लॉन्च

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT