होम / ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo A95 4G जल्द हो सकता है लॉन्च

ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo A95 4G जल्द हो सकता है लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 27, 2021, 10:41 am IST

इंडिया न्यूज़ , नई दिल्ली :

OPPO A95 4G : ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन OPPO A95 4G को जल्द लॉन्च कर सकता है। लीक्स की मने तो कंपनी जल्द ही बाजारों में इसके 5जी वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे पिछले महीने NBTC, FCC, TKDN और CQC जैसे सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था। जिसके बाद से यह फ़ोन चर्चा में आ गया आइये जानते है इसके कुछ ख़ास फीचर्स

संभावित Specifications Of OPPO A95 4G

OPPO का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जिसमें चार सीपीयू कोर 1.80GHz पर काम कर रहे हैं और चार सीपीयू कोर 2.02GHz पर चल रहे हैं। लिस्टिंग के सोर्स कोड से पता चला कि चिपसेट में एड्रेनो 610 GPU शामिल है। फ़ोन में 8GB RAM देखने को मिल सकती है, और यह फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉइड 11 ओएस के साथ आ सकता है।

OPPO A95 4G के कुछ अन्य फीचर्स

लीक्स से पता चला है कि यह फ़ोन ColorOS 11.1 के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल कैमरा और 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा जो 33W फास्ट चार्जिंग और 3.5mm ऑडियो जैक को सपोर्ट करता है। डिवाइस के रिटेल पैकेज में इयरफ़ोन शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

Also Read : Honor Play 5 Vitality Edition हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read : Vivo जल्द लॉन्च कर सकता है अपना नया Vivo NEX Fold स्मार्टफोन

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT