होम / IPhone को टक्कर देने के लिए आया Oppo F27 Pro+ 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स-Indianews

IPhone को टक्कर देने के लिए आया Oppo F27 Pro+ 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 14, 2024, 12:52 am IST
IPhone को टक्कर देने के लिए आया Oppo F27 Pro+ 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स-Indianews

Oppo F27 Pro+ 5G

India News (इंडिया न्यूज),Oppo F27 Pro+ 5G भारत में लॉन्च हो गया है और यह भारत का पहला IP69 रेटेड स्मार्टफोन है जो iPhone को भी टक्कर दे सकता है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7050 का इस्तेमाल किया गया है और पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। अभी तक मार्केट में IP68 रेटिंग वाले स्मार्टफोन मौजूद थे लेकिन Oppo F27 Pro+ 5G स्मार्टफोन की बात करें तो यह IP68, IP66 और IP69 रेटिंग के साथ आता है। जो इसे पूरी तरह से वाटरप्रूफ बनाता है। यानी अब आप फोन के खराब होने की चिंता किए बिना इसे पानी में भी ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं Oppo F27 Pro+ 5G की कीमत और इसके दमदार फीचर्स के बारे में।

क्या है कीमत?

Oppo F27 Pro+ 5G की कीमत पर नजर डालें तो इसका 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल 27,999 रुपये में मिलेगा। जबकि 8GB + 256GB स्टोरेज को 29,999 रुपये में पेश किया गया है। ओप्पो ऑनलाइन स्टोर के अलावा इस स्मार्टफोन को Amazon और Flipkart से भी खरीदा जा सकता है जहां यह आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है। स्मार्टफोन की बिक्री 20 जून 2024 से शुरू होगी। यह स्मार्टफोन डस्क पिंक और मिडनाइट नेवी कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Italy Parliament Fight: इटली की संसद में मचा बवाल, सरकारी प्रस्ताव को लेकर हाथापाई-Indianews

शानदार फीचर्स

ओप्पो F27 प्रो+ 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ 3D कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट पर काम करता है और यह एंड्रॉइड 14 ओएस पर आधारित है। भारत में लॉन्च होने वाला यह पहला स्मार्टफोन है जिसे IP69 रेटिंग दी गई है जो कि पानी और धूल से बचाता है।

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का मेन सेंसर 64MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए Oppo F27 Pro+ 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 67W वायर्ड SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

Pir Panjal: दक्षिणी पीर पंजाल की गोद में पनप रहा आतंक का नया ठिकाना, जानें क्यों उड़ी सुरक्षा बलों की नींद-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT