होम / ओप्पो रेनो 8 सीरीज आज भारत में होगी लॉन्च, जानिए भारत में अपेक्षित कीमत और ऑनलाइन लॉन्च इवेंट की डिटेल्स

ओप्पो रेनो 8 सीरीज आज भारत में होगी लॉन्च, जानिए भारत में अपेक्षित कीमत और ऑनलाइन लॉन्च इवेंट की डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 18, 2022, 11:21 am IST
ADVERTISEMENT
ओप्पो रेनो 8 सीरीज आज भारत में होगी लॉन्च, जानिए भारत में अपेक्षित कीमत और ऑनलाइन लॉन्च इवेंट की डिटेल्स

Oppo Reno 8 Series

इंडिया न्यूज़, Gadget New : OPPO Reno 8 सीरीज 18 जुलाई यानि आज भारत में लॉन्च होने वाली है। ओप्पो के रेनो 8 और रेनो 8 प्रो मॉडल लाने की उम्मीद की जा रही है। OPPO Reno 8 Series को पहले चीन में पेश किया जा चुका है और अब कंपनी भारतीय बाजार में अपनी नई रेनो लाइनअप ला रही है।

ओप्पो की रेनो 8 सीरीज के फीचर्स और इन फोन्स के साथ ओप्पो द्वारा पेश किए जाने वाले किसी भी सरप्राइज एलिमेंट के बारे में बहुत सारी अफवाहें और लीक्स सामने आ चुकी हैं। यहां ओप्पो रेनो 8 सीरीज की अपेक्षित कीमतों और फीचर्स के बारे में जो कुछ भी जानते है और साथ ही जानते है सीरीज के लॉन्च इवेंट से जुडी सभी डिटेल्स के बारे में।

Oppo Reno 8 Series के लॉन्च इवेंट का समय, इसे लाइव कहां देखें ?

OPPO Reno 8 सीरीज का इंडिया लॉन्च इवेंट 18 जुलाई को शाम 6 बजे है। कंपनी ने भारत में रेनो 8 और रेनो 8 प्रो 5 जी के लॉन्च की पुष्टि की है और आप ओप्पो के यूट्यूब पेज पर इवेंट की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं, या आप ओप्पो इंडिया के सोशल मीडिया चैनलों पर इवेंट से लाइव अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।

ओप्पो रेनो 8, रेनो 8 प्रो की भारत में संभावित कीमत

ओप्पो रेनो 8 सीरीज की अधिकारिक कीमतों की घोषणा सोमवार 18 जुलाई यानि आज जाएगी, हाल ही में प्राप्त हुई एक लीक से ओप्पो रेनो 8 और रेनो 8 प्रो 5 जी स्मार्टफोन दोनों की संभावित कीमतों की जानकारी प्राप्त हुई है। इसमें कहा गया है कि वेनिला रेनो 8 5G को 8GB + 128GB स्टोरेज के बेस वेरिएंट के लिए 29,990 रुपये की शुरुआती कीमत मिलेगी।

रेनो 8 5G 8GB + 256GB वैरिएंट के लिए 31,990 रुपये में आने की उम्मीद है और ओप्पो का 12GB + 256GB वैरिएंट भी हो सकता है जिसकी कीमत रिपोर्ट के अनुसार 33,990 रुपये सकती है। रेनो 8 प्रो 5G के लिए, यह 44,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ सिंगल 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च होगा।

भारत में संभावित बिक्री की तारीख

OPPO Reno8 series 18 जुलाई को लॉन्च हो रही है और हमें उम्मीद है कि लॉन्च के कुछ दिनों बाद स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ओप्पो ने ओप्पो रेनो 8 और रेनो 8 प्रो स्मार्टफोन की डिटेल्स अभी तक शेयर नहीं की है। लेकिन ऐसी कई रिपोर्टें आई हैं जिनसे हमें इन स्मार्टफोन्स की अपेक्षित फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है। आइये ओप्पो रेनो 8 सीरीज की कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर डाले एक नज़र।

120Hz AMOLED डिस्प्ले

लीक के ज़रिये प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, उम्मीद है कि ओप्पो रेनो 8 और रेनो 8 प्रो स्मार्टफोन दोनों में यह डिस्प्ले होगा। AMOLED अपने समृद्ध रंगों और गहरे काले रंग के लिए जाने जाते हैं और जब आप उन्हें 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ जोड़ते हैं, तो पैनल बेहद तरल हो जाता है और उपयोग करते समय एक सहज अनुभव प्रदान करता है। यह वीडियो देखने और अपने पसंदीदा शो को देखने के लिए आदर्श स्क्रीन बन जाती है।

मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 मैक्स चिपसेट

ओप्पो रेनो 8 प्रो 5G को नए मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 मैक्स SoC के साथ लैस किए जाने की अफवाह सामने आयी है जिसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज है। लेकिन नया मीडियाटेक चिपसेट अपने टॉप-एंड परफॉर्मेंस के साथ बहुत सारे दावे करता है जो जाहिर तौर पर प्रीमियम स्नैपड्रैगन 8 सीरीज चिपसेट के लिए एक कठिन मैच है। तो, ओप्पो रेनो 8 प्रो को इस हार्डवेयर के साथ देखने के लिए इसे एक डिवाइस का पावरहाउस बना सकता है, अगर ओप्पो इस चिपसेट के साथ डिवाइस लॉन्च करता है।

फोकस में कैमरे

सीरीज के कैमरो की बात करे तो रेनो 8 सीरीज के कैमरे इनकी हाईलाइट है और आपको बता दे ओप्पो रेनो 8 और 8 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। मुख्य सेंसर रात के फोटोग्राफी शॉट्स का वादा करता है।

अन्य खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो रेनो 8 में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलने की उम्मीद है। इसके MediaTek Dimensity 1300 SoC के साथ लैस होने की संभावना है, जो हमें हाल ही में OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन के साथ मिला है। OPPO Reno 8 Pro 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है। ओप्पो में 4,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 80W फास्ट चार्जिंग स्पीड दे सकती है।

ये भी पढ़े : टाटा ने लॉन्च किया एसयूवी का नया वेरिएंट, जानें कीमत

ये भी पढ़े : Maruti 20 जुलाई को लॉन्च करेगी नई Grand Vitara, बुकिंग शुरू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT