होम / OPPO का YouTube चैनल हुआ सस्पेंड, कारण जान चौंक जाएंगे आप

OPPO का YouTube चैनल हुआ सस्पेंड, कारण जान चौंक जाएंगे आप

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 19, 2022, 2:14 pm IST
ADVERTISEMENT
OPPO का YouTube चैनल हुआ सस्पेंड, कारण जान चौंक जाएंगे आप

OPPO’s YouTube channel suspended

इंडिया न्यूज़, Tech News: सोमवार शाम के समय OPPO अपने नए फोन OPPO Reno 8 सीरीज की लॉन्चिंग अपने यूट्यूब चैनल पर कर रहा था। जिसके बाद अचानक से चैनल यूट्यूब से हट गया। बता दे कि यह लॉन्चिंग कि लाइव स्ट्रीमिंग यूटुब पर चल रही थी, इसके साथ-साथ ओप्पो अपने और भी कई प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग कर रहा था, उसी समय OPPO का यूट्यूब चैनल ससपेंड हो गया । जानकरी के अनुसार यह चैनल यूट्यूब के नियमों का उलंघन करने के कारण ससपेंड किया गया है।

इन प्रोडक्ट्स की हो रही थी लॉन्चिंग

बता दे कि जिस समय OPPO का यूट्यूब चैनल ससपेंड हुआ उस समय शाम को OPPO के नए फ्लैगशिप फोन OPPO Reno 8  के साथ-साथ OPPO Reno 8 Pro, TWS इयरबड्स OPPO Enco X2 और OPPO Pad Air टैबलेट की भी लॉन्चिंग हो रही थी। यह दोनों ही स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लेस हैं। लेकिन लॉन्चिंग के दौरान OPPO कंपनी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। क्योंकि लॉंन्चिंग के चलते ही चैनल को ससपेंड कर दिया गया था।

इस कारण हुआ चैनल बैन

जानकारी के अनुसार OPPO अपने चैनल पर OPPO Reno8 सीरीज के फोन की iPhone से तुलना की जा रही थी जिसके चलते इसकी शिकायत पर चैनल को बंद कर दिया गया। कहा जा रहा है कि चैनल बंद होने से पहले चैनल पर नोटिफिकेशन आई कि चैनल ने कुछ नियमों का उलंघन किया है। जिस कारण चैनल को बंद किया जा रहा है।

जबकि OPPO कंपनी की तरफ से इस विषय पर कोई भी जानकारी नहीं दी गई। इसके आलावा OPPO कंपनी पर करीब 4,389 करोड़ रुपये का टेक्स चोरी का मामला भी चल रहा है। फ़िलहाल इस मामले में कंपनी को जवाब-तलब किया है।

इतनी है Oppo Reno 8 Series की भारत में कीमत

Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro
Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro

दोनों स्मार्टफोन में हमें सिंगल स्टोरेज ऑप्शन ही दिया गया है परंतु कंपनी ने इसे दो कलर वेरिएंट में उतारा है। ओप्पो रेनो 8 की शुरूआती कीमत 29,999 रुपये है है जिसमे आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है , वहीं प्रो मॉडल की बात करें तो इसमें एकमात्र 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट आता है जिसकी कीमत 45,999 रुपये है।

रेगुलर Oppo Reno 8 में हमें शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक कलर ऑप्शन मिलता है जबकि, प्रो मॉडल में ग्लेज़ेड ग्रीन और ग्लेज़्ड ब्लैक रंग में इसे पेश किया गया है। कुल मिलाकर, दोनों स्मार्टफोन एक जैसे दिखते हैं और एक यूनिबॉडी डिज़ाइन के साथ आते हैं। भारत में ओप्पो रेनो 8, 25 जुलाई से खरीद के लिए उपलब्ध होगा वहीं इसका प्रो मॉडल 19 जुलाई से खरीद सकेंगे। ग्राहक दोनों ही स्मार्टफोन्स को ओप्पो इंडिया वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े : डॉल्बी एटमॉस, eARC के साथ Devialet Dione साउंडबार भारत में लॉन्च, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT