होम / Panoramic Sunroof Car: कौन सी हैं 5 बेस्ट पैनोरमिक सनरूफ कार, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Panoramic Sunroof Car: कौन सी हैं 5 बेस्ट पैनोरमिक सनरूफ कार, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 31, 2024, 2:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Panoramic Sunroof Car: जब हम गाड़ी खरीदने जाते हैं, तो अपने बजट को हमेशा ध्यान में रखते है, लेकिन कभी -कभी इस बजट के मैनेज करते हुए हमें अपनी पसंद और लग्जरी को छोड़ना पड़ता है। ऐसे में अगर आप सनरूफ जैसे प्रीमियम फीचर्स चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

बता दे कि अब ऑटोमोटिव इंडस्ट्री पैनोरमिक सनरूफ नेचर को अपनी कार का हिस्सा बना रही है और ये फीचर केवल हाई मॉडल्स कारों के लिए ही नहीं बल्कि कम बजट वाली कार में भी दिया जाता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

MG Astor Select- MG Astor- को लगभग 14.48 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। इसमें आपको एक बड़ा सनरूफ मिलता है और इसमें ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें आफको 5 अलग अलग ऑप्शन मिलता है।

Hyundai Alcazar Prestige- इस कार की कीमत लगभग 17.78 लाख रुपये है और इसमें 7-सीटर के साथ सनरूफ का ऑप्शन मिलता है। ये भी इस लिस्ट का बेहतरीन मॉडल है।

Maruti Suzuki Grand Vitara Alpha- अगर आपको मारुति सुजुकी की शानदार ग्रैंड विटारा पसंद है तो आपको बता दें कि इसके कुछ वर्जन में स्लीक सनरूफ मिलते हैं। इन कारों की कीमत 15 लाख रुपये से शुरू होती है और यह 21 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।

Hyundai Creta S(O)- हुंडई ने इस कार को 14.32 लाख रुपये में पेश किया है। इसमें आपको पैनोरमिक सनरूफ मिलता है, जो आपकी ड्राइव को बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है। ये एक संशोधित क्रेटा वर्जन है , जिसमें बेहतरीन डिजाइन चेंज किया है।

Kia Seltos HTX- किआ सेल्टोस के HTX वेरिएंट वर्जन में आपको सनरूफ मिलता है। इसकी कीमत 15 लाख रुपये है। ये आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT