होम / Pebble ने 'Spark' ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की लांच, कीमत जानकर हो जायेगे हैरान

Pebble ने 'Spark' ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की लांच, कीमत जानकर हो जायेगे हैरान

Sachin • LAST UPDATED : July 18, 2022, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Pebble ने 'Spark' ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की लांच, कीमत जानकर हो जायेगे हैरान

Pebble launches ‘Spark’ Bluetooth Calling Smartwatch Worth Rupees 1999

इंडिया न्यूज़, New Delhi: 18 जुलाई 2022- आईडीसी के अनुसार भारत के सबसे तेजी से बढ़ते पहनने योग्य ब्रांडों में से एक, पेबल ने अब अपने व्यापक स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो में ‘स्पार्क’ जोड़ा है। प्रतिस्पर्धा को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, घरेलू ब्रांड पेबल स्पार्क लॉन्च करने वाला है, जो एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। यह इस कीमत पर एकमात्र पूर्ण स्मार्टवॉच है, और चिकनी किनारों के साथ एक सौंदर्यपूर्ण रूप से आकर्षक 1.7 “वर्ग डायल खेलती है। जबकि एक पूर्ण एचडी 240 * 280 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले आंखों के लिए एक इलाज है, स्पार्क के कई घड़ी चेहरे और स्वैपेबल स्ट्रैप आपको सक्षम करते हैं हर दिन एक नया रूप दें। विशेष रूप से जेन-जेड के लिए तैयार की गई, स्पार्क फैशन और तकनीक का संगम है, और 18 जुलाई से Flipkart पर विशेष रूप से उपलब्ध होगी।

सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा

नए सामान्य में तेज-तर्रार जीवन शैली के अनुकूल, पेबल स्पार्क विभिन्न स्मार्ट कार्यात्मकताओं जैसे कि वन-टैप वॉयस असिस्टेंट और फाइंड माई फोन फीचर से भरा हुआ है, जो घबराहट में फंसे फोन को खोजने के लिए बोली लगाने के लिए है। एक आकर्षक आधुनिक डिजाइन के कारण, घड़ी केवल 45 ग्राम पर बेहद हल्के वजन वाली है, और इस प्रकार कलाई पर धीरे से बैठती है, जिससे यह 24/7 उपयोग के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाती है।

पेबल वाच के बारे में बोलते हुए, कंपनी के सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, “हमारी प्रत्येक पेशकश शुरू से ही हमारे संपूर्ण आर एंड डी और विकसित जरूरतों के साथ-साथ भारतीय उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं की समझ का परिणाम रही है। स्पार्क के लिए प्रेरणा यह थी कि हम चाहते थे कि हर कोई जो स्मार्टवॉच खरीदना चाहता है, उसके पास उस कीमत पर स्टाइल और प्रदर्शन का सही मिश्रण हो, जो वॉलेट को नुकसान न पहुंचाए।” शहर का सबसे छोटा कंकड़ आपको एक क्लिक पर कॉल का जवाब देने और एक इनबिल्ट माइक्रोफोन के साथ परेशानी मुक्त बात करने देता है, इसके कई खेल मोड जैसे साइकिल चलाना, दौड़ना, टेनिस और बैडमिंटन आपकी फिटनेस को प्राथमिकता देने में आपकी मदद करते हैं।

“जबकि टाइमपीस एक संपूर्ण स्वास्थ्य सूट है, क्योंकि यह रक्त ऑक्सीजन स्तर, हृदय गति और बीपी सहित सभी प्रमुख महत्वपूर्ण चीजों की निगरानी करता है, साथ ही नींद के पैटर्न के साथ, इसका नुकीला डिज़ाइन फैंसी को पकड़ता है। जेब पर आसान और अत्याधुनिक तकनीक से भरपूर, स्पार्क निश्चित रूप से अपने लिए या किसी प्रियजन के लिए उपहार के रूप में खरीदने के लिए एकदम सही पिक है, ”कोमल अग्रवाल ने कहा।

इनबिल्ट स्ट्रेस मॉनिटर

इसके अलावा, पेबल स्पार्क में एक इनबिल्ट स्ट्रेस मॉनिटर है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी समग्र जीवन शैली पर नज़र रखने में मदद करता है, जबकि इसके विभिन्न तरीके पेशेवरों के साथ-साथ इच्छुक खिलाड़ियों को अपने प्रशिक्षण को ट्रैक करने, अपने कार्यों को समय देने और कैलोरी बर्न करने की अनुमति देते हैं। स्टेप काउंटर एक अन्य विशेषता है जो उपयोगकर्ताओं को फिट और सक्रिय रहने में सक्षम बनाती है। यह ध्यान में रखते हुए कि जेन जेड अक्सर चलते रहते हैं, स्पार्क में एक शक्तिशाली 180 एमएएच बैटरी होती है, जो एक बार चार्ज करने के बाद स्टैंडबाय मोड पर कम से कम 5 दिनों और 15 दिनों तक लगातार चलती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सुनील ग्रोवर जल्द करेंगे टीवी पर वापसी! कपिल शर्मा को देंगे तगड़ी टक्कर

ये भी पढ़े : अर्जुन कपूर स्टारर ‘कुत्ते’ मूवी की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT