होम / पेबल ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग समेत इन फीचर्स से है लैस

पेबल ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग समेत इन फीचर्स से है लैस

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 28, 2022, 2:16 pm IST
ADVERTISEMENT
पेबल ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग समेत इन फीचर्स से है लैस

Pebble Orion Spectra Smartwatch

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: यूजर्स की बढ़ती मांग के बाद, पेबल ने दो शानदार स्टाइलिश, फीचर से भरपूर, अपनी बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉच के नए और बेहतर रिटेल एक्सक्लूसिव वेरिएंट लॉन्च किए है। इन नई स्मार्टवॉच में फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस सेगमेंट के तहत आने वाली यह पहली ऐसी स्मार्टवॉच है जिसमे ऑटो स्पीकर क्लीनर फीचर मिलता है इसके साथ-साथ इसमें कई अन्य बेहतरीन फीचर्स जैसे क्लियर ब्लूटूथ कॉलिंग, 100+ वॉच फेस और 120+ स्पोर्ट्स मोड देखने को मिलते हैं। आइये जानते हैं इन दोनों स्मार्टवॉच के बारे में…

Pebble Orion स्मार्टवॉच के फीचर्स

स्क्वायर डायल, स्मूथ एजिस और हाई-डेफिनिशन फोंट के साथ, मल्टी-डायल ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स इसमें देखने को मिलते हैं। स्मार्टवॉच जिंक अलॉय बॉडी डिज़ाइन के साथ आती है। वॉच के साइड में क्राउन रोटेशन बटन दिया गया है। वाच आईपी 67 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन से भी लेस है जिससे आप इसे आसानी से बरसात के मौसम में भी यूज कर सकते हैं, इसका अनोखा ऑटो स्पीकर क्लीनर स्मार्टवॉच में नमी को साफ करने के लिए एक ऑडियो टोन का उपयोग करता है जो इसे भीगने के बाद बंद कर देता है। ओरियन नए 5.1 ब्लूटूथ लो-एनर्जी चिप के साथ आता है। वाच में आपको एआई-सक्षम वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है। कीमत की बात करें तो यह स्मार्टवॉच 3,499 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है।

Pebble Spectra स्मार्टवॉच के फीचर्स

इसके अलावा कंपनी ने गोल डिज़ाइन में भी स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसके पेबल स्पेक्ट्रा के नाम से उतारा है यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आने वाली पहली AMOLED स्मार्टवॉच है। इसमें भी आपको एआई वॉयस सर्च का सपोर्ट मिलता है साथ ही वाच में ब्लूटूथ कॉलिंग भी दी गई है स्क्रीन साइज की बात करें तो ये वॉच 1.36 राउंड AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है।

वॉच में 600 निट्स ब्राइटनेस स्पोर्ट मिलता है। इसे विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हे राउंड डिज़ाइन के साथ साथ स्मार्ट फीचर्स भी चाहिए। यह इस सेगमेंट में सबसे अच्छी दिखने वाली स्मार्टवॉच है, जिसमें प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी और गोलाकार टफ ग्लास मिलता है। यह चार रंगों में आती है। कीमत की बात करें तो यह स्मार्टवॉच 5,499 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है।

हमने हमेशा ग्राहकों की सुनी: कोमल

पेबल की सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा हमने हमेशा ग्राहकों की आवाज पर ध्यान दिया है और हमारे बेस्टसेलर के नए और बेहतर संस्करणों की भारी मांग थी। इसलिए हमने ओरियन और स्पेक्ट्रा को पेश किया। ये दोनों ही वैरिएंट हमारे रिटेल पार्टनर्स के स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं ।

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT