होम / Pixel Watch 2 Lau nch :गूगल ने 'पिक्सल वॉच 2' को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और सब कुछ!

Pixel Watch 2 Lau nch :गूगल ने 'पिक्सल वॉच 2' को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और सब कुछ!

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 5, 2023, 4:18 am IST
ADVERTISEMENT
Pixel Watch 2 Lau nch :गूगल ने 'पिक्सल वॉच 2' को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और सब कुछ!

India News (इंडिया न्यूज), Pixel Watch 2 Launch : गूगल ने पिक्सल वॉच 2 को लॉन्च किया है, यह स्मार्टवॉच 24 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आएगी। पिक्सल वॉच 2 में स्ट्रेस काउंट फीचर शामिल किया गया है, जो बाकी स्मार्टवॉच के मुकाबले इस स्मार्टवॉच को अलग बनाता है। इसके अलावा Pixel Watch 2 के जरिए आनी फिजिकल फिटनेस को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं।

Pixel Watch 2 में Fitbit App को भी शामिल किया है जो आपके रोजाना के स्टेप्स काउंट, कैलोरी बर्न को काउंट करने में सहायक होगा, इस ऐप में के जरिए आपको फिटनेस ट्रैनर की सलाह मिलेगी। साथ ही Pixel Watch 2 में पर्सनल AI असिस्टेंस का सपोर्ट रहेगा।

प्राइस

गूगल ने Pixel Watch 2 को 349 डॉलर की प्राइस में रिवील किया गया है। इंडियन करेंसी के हिसाब से इसकी कीमत करीब 29069 रुपये होगी। Pixel Watch 2 को आप गूगल की ऑफिशियल पर जाकर साइट के जरिए खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इंडिया में इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से भी आसानी से खरीद सकते है।

स्पेसिफिकेशन

बता दें गूगल ने पिक्सल वॉच 2 में दो कलर का ऑप्शन स्काई ब्लू और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा। Pixel Watch 2 में Faster Quad-core प्रोसेसर भी दिया है। इसके अलावा पहली बार Pixel Watch 2 में 24 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है जो AOD के साथ उपलब्ध होती है। Pixel Watch 2 में हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए बॉडी रेस्पॉस सेंसर, स्कीन टेम्परेचर और हार्ट रेटिंग सेंसर के लिए सेंसर दिया गया है। ये सभी सेंसर अलग-अलग दिया गया हैं, जो आपको एक्यूरेट हेल्थ कंडीशन के बारे में बताती है।

फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो पिक्सल वॉच 2 में Fitbit App दिया गया है, जो हार्ट जोन ट्रैनिंग के साथ ही pacw Training को मॉनिटर करता है। साथ ही यह ऐप स्ट्रेस मैनेजमेंट, स्लीप मॉनिटर और Zone min को काउंट करती है। Pixel Watch 2 में इमरजेंसी शेयरिंग फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा पिक्सल वॉच 2 में जीमेल, मैप और कैलेण्डर एक्सिस की सुविधा दी जाएगी।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT