होम / POCO F6 जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल्स-Indianews

POCO F6 जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल्स-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 21, 2024, 12:08 pm IST
ADVERTISEMENT
POCO F6 जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल्स-Indianews

POCO F6

India News (इंडिया न्यूज), POCO F6: मोबाइल निर्माता कंपनी POCO जल्द ही अपनी नई फोन सीरीज POCO F6 लॉन्च करने जा रही है। POCO अपनी नई सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Poco F6 और Poco F6 Pro लॉन्च करेगी। इसके साथ ही POCO ने सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी कर बताया कि वह इन स्मार्टफोन्स के साथ एक नया टैब भी लॉन्च कर सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि POCO इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर POCO F6 के बारे में जानकारी देते हुए इसकी लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, POCO 23 मई को भारत में अपनी नई सीरीज के फोन लॉन्च कर सकता है। इसके साथ ही यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि POCO उसी दिन एक नया टैब भी लॉन्च कर सकता है। लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Manish Sisodia: मनीष सिसौदिया की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 31 मई तक बढ़ाया न्यायिक हिरासत -Indianews

जानिए इसके फीचर्स

  • अनुमान के मुताबिक, POCO द्वारा 23 मई को लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन में ये बड़े फीचर्स हो सकते हैं। सबसे पहले Poco F6 Pro की बात करें तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ आ सकता है और इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी है जो 120W वायर्ड हाइपरचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
  • इसके साथ ही POCO F6 में Snapdragon 8s Gen 3 SoC देखने को मिल सकता है। और इस फोन में 6.7 इंच 1.5K OLED डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।
  • टैब की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यह टैब 12.1 इंच के बड़े आईपीएस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर जैसे फीचर्स हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का रियर कैमरा होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा भी मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा टैब की बैटरी 10,000mAh की होगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Swati Maliwal: ‘मैं सभी को कोर्ट तक ले जाऊंगी’, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मंत्रियों पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया- indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT